ब्यूनस आयर्स, जेएनएन। भारत की अंडर 18 महिला हाकी टीम ने युवा ओलंपिक खेलों की फाइव ए साइड स्पर्धा के अपने तीसरे मैच में वनातु को 16-0 से हराया। फारवर्ड मुमताज खान (आठवें, 11वें, 12वें और 15वें मिनट) ने चार जबकि चेतना (छठे, 14वें और 17वें मिनट) ने तीन गोल दागे जिससे भारत ने मैच में दबदबा बनाए रखा।

फॉर्म में चल रही स्ट्राइकर लालरेमसियामी ने दूसरे ही मिनट में भारत का खाता खोला। रीत ने 30 सेकेंड बाद भारत की ओर से दूसरा गोल किया जबकि एक मिनट बाद कप्तान सलीमा टेटे ने स्कोर 3-0 कर दिया।

बलजीत कौर ने पांचवें मिनट में दो गोल दागकर भारत को 5-0 की बढ़त दिलाई। चेतना ने अपना पहला गोल छठे मिनट में किया जबकि रीत ने भी छठे मिनट में अपना दूसरा गोल दागकर भारत को 7-0 से आगे कर दिया।

मध्यांतर से पहले मुमताज (आठवें मिनट) और लालरेमसियामी (10वें मिनट) ने गोल करके भारत की बढ़त को 9-0 तक पहुंचाया।

दूसरे हाफ में भी वनातु की टीम कोई चुनौती पेश नहीं कर सकी। भारत ने गोल की तरफ 40 शाट मारे जबकि वनातु की टीम सिर्फ पांच शाट मार सकी।

भारत ने दूसरे हाफ के पहले पांच मिनट में मुमताज (11वें, 12वें और 15वें मिनट), सलीमा (13वें मिनट) और चेतना (14वें मिनट) की बदौलत पांच गोल दागे।

भारत का 15वां और चेतना का तीसरा गोल 17वें मिनट में हुआ। इशिका चौधरी ने अंतिम मिनट में भारत की ओर से आखिरी गोल दागा। भारत की ओर से गोलकीपर को छोड़कर सभी खिलाड़ियों ने गोल दागे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस