भुवनेश्वर, जेएनएन: फैजल सारी के 54वें मिनट में किए गए गोल की बदौलत मलेशिया यहां हॉकी विश्व कप में बुधवार को पूल-डी के मैच में पाकिस्तान के हाथों शिकस्त ङोलने से बच गया। मैच 1-1 से बराबर रहा। पाकिस्तान की ओर से मुहम्मद अतीक (51वें मिनट) ने गोल किया।

पाकिस्तान ने शुरू से तेजी दिखाई और पांचवें मिनट में ही हमला बोला। बिलाल के शानदार फ्लिक को हालांकि मलेशिया के गोलकीपर ने बचा लिया। आठवें मिनट में पेनाल्टी कॉर्नर के जरिये मलेशिया के पास बढ़त लेने का मौका आया, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। पहले क्वार्टर में मलेशिया को चार व पाकिस्तान को दो पेनाल्टी कॉर्नर मिले, पर गोल नहीं हुआ।

दूसरे क्वार्टर में मलेशिया को दो, जबकि पाकिस्तान को एक पेनाल्टी कॉर्नर मिला। इस बार भी गोल नहीं हुआ। तीसरे क्वार्टर में टेंग्कु ताजुद्दीन के पास मलेशिया के लिए गोल करने के दौ मौके आए, लेकिन एक का भी फायदा नहीं मिला। चौथे क्वार्टर में पाकिस्तान ने 51वें मिनट में रिजवान सीनियर के पास पर अतीक के गोल की बदौलत 1-0 की बढ़त ली। मलेशिया ने बराबरी करने में देर नहीं की। तीन मिनट बाद मिले पेनाल्टी कॉर्नर पर फैजल सारी ने गोल दाग अपनी टीम को 1-1 की बराबरी दिला दी।

दोनों टीमों के बीच 1-1 से बराबर रहा मुकाबला सारी ने 54वें मिनट में गोल दाग मलेशिया को हार से बचाया

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Lakshya Sharma