Move to Jagran APP

मीडिया पर भड़के रोनाल्डो, रीयल मैड्रिड और मैनचेस्टर सिटी से खेलने पर आई खबरों से हुए नाखुश

पुर्तगाल और इटली के फुटबाल क्लब जुवेंटस के सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मीडिया की खबरों पर बिफर पड़े। उन्होंने उन सभी खबरों को खारिज कर दिया जिनमें कहा जा रहा था कि रोनाल्डो इस सत्र में रीयल मैड्रिड या मैनचेस्टर सिटी से खेल सकते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 10:02 PM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 10:02 PM (IST)
मीडिया पर भड़के रोनाल्डो, रीयल मैड्रिड और मैनचेस्टर सिटी से खेलने पर आई खबरों से हुए नाखुश
जुवेंटस के स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो- फाइल फोटो

रोम, एपी। फुटबाल की दुनिया के सबसे पापुलर खिलाड़ियों मे से एक पुर्तगाल के स्ट्राइकर क्रिस्टियानों रोनाल्डो और अर्जेंटीना के लियोन मेसी को लेकर लगातार कुछ ना कुछ चर्चा होती रहती है। हाल ही में मेसी ने बार्सिलोना का साथ छोड़कर पीएसजी के साथ करार किया है। अब इसके बाद रोनाल्डो के भी अपने क्लब जुवेंटस का साथ छोड़ने की खबरें मीडिया में आ रही है।

loksabha election banner

पुर्तगाल और इटली के फुटबाल क्लब जुवेंटस के सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मीडिया की खबरों पर बिफर पड़े। उन्होंने उन सभी खबरों को खारिज कर दिया जिनमें कहा जा रहा था कि रोनाल्डो इस सत्र में रीयल मैड्रिड या मैनचेस्टर सिटी से खेल सकते हैं। रोनाल्डो ने कहा कि यह खबरें झूठी हैं। इस तरह कुछ भी लिखने से पहले सच्चाई जान लें।

मालूम हो कि पिछले कुछ समय से मीडिया में आई खबरों में कहा गया था कि रोनाल्डो जुवेंटस से खुश नहीं हैं। स्पेन के एक चैनल ने खबर चलाई कि रोनाल्डो अपने पुराने क्लब मैड्रिड में वापसी की सोच रहे हैं। ट्रांसफर इसी समर में हो सकता है। वहीं, मंगलवार को इटली के एक अखबार ने खबर छापी की कि रोनाल्डो के एजेंट जार्ज मेंडिस की बात मैनचेस्टर सिटी से चल रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano)

पुर्तगाली स्ट्राइकर रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेरा नाम कई क्लब और कई दूसरी लीगों से जोड़ा जा रहा है। इस दौरान किसी ने भी सच्चाई जानने की कोशिश नहीं की। मैं अब अपनी चुप्पी तोड़ रहा हूं। मैं किसी को अपने नाम के साथ खेलने नहीं दे सकता। मैं अपने काम और करियर पर ध्यान लगाता हूं। किसी खिलाड़ी का इस तरह अपमान करना बंद किया जाना चाहिए।'

इससे पहले रीयल मैड्रिड के मैनेजर कार्लो एंसेलोत्ती ने ट्विटर पर लिखा कि रोनाल्डो को अपनी टीम में वापस लेने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। एंसेलोत्ती ने लिखा, 'रोनाल्डो रीयल मैड्रिड के दिग्गज हैं। मैं उनका काफी सम्मान करता हूं। मैंने कभी उन्हें दोबारा टीम में लेने के बारे में नहीं सोचा।' इटली की लीग सीरी-ए का नया सत्र शनिवार से शुरू होगा जबकि जुवेंटस रविवार से अपने अभियान का आगाज करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.