संवाद सहयोगी, ऊना : क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में शनिवार को रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। अस्पताल में महर्षि वाल्मीकि एवं गुरु रविदास यूथ एकता महासभा हिमाचल प्रदेश की तरफ से रक्तदानियों के सहयोग से 75 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। इस मौके पर युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए शिविर में इस्टमन आटो पावर लिमिटेड कंपनी बरोटीवाला बद्दी से आए मुखिया जसप्रीत सिंह सहित नुमाइंदों ने रोजगार मेला आयोजित किया जिसमें 20 युवाओं का साक्षात्कार लेकर 15 युवाओं को नौकरी के लिए चयनित किया गया। रक्तदान और रोजगार शिविर का शुभारंभ स्वामी फिलिग स्टेशन समूरकलां की ओर से समाजसेवी शिक्षक सुरेश कुमार ने किया। उन्होंने रक्तदानियों के इस दान को महादान बताया।

उन्होंने कहा कि किसी भी मरीज या हादसों में गंभीर घायलों को रक्त की जरूरत पड़ने पर दानियों द्वारा किया गया महादान ही काम आएगा जिससे कितने परिवारों की खुशियां बरकरार रहेंगी। उन्होंने संस्था के प्रयासों को सराहा और भविष्य में भी हरसंभव सहयोग करने को कहा। आयोजक संस्थाओं के प्रतिनिधियों में अमित कुमार दोधी ने सभी रक्तदानियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने रक्तदान शिविर में अस्पताल प्रबंधन एवं स्टाफ सदस्यों के सहयोग को सराहा।

ये रहे मौजूद

रक्तदान शिविर में समाजसेवी अभिनव कुमार, ओबीसी संगठन की ओर से चंचल सिंह, संतोष कुमारी, श्री गुरु रविदास महासभा के जिलाध्यक्ष नरेश कुमार सैंसोवाल, समाजसेवी एवं वरिष्ट लैब तकनीशियन सतीश कुमार, सन्नी गिल, नव बैंस, दलजीत सिंह, अनूप कुमार, रिकू सहजल, अच्छर बैंस, जरनैल सिंह, रवि, मनी ऊना, नवदीप, गौरव, गौतम आदि सहित अस्पताल का स्टाफ और रक्तदाता मौजूद रहे।

Edited By: Jagran