Move to Jagran APP

महिला ने बनाया पति का MMS

ह‍िमाचल प्रदेश के ऊना चिंतपूर्णी के एक गांव में एक महिला द्वारा पति का अश्लील एमएसएस बनाने का मामला सामने आया है।

By Edited By: Published: Mon, 10 Apr 2017 01:00 AM (IST)Updated: Mon, 10 Apr 2017 12:25 PM (IST)
महिला ने बनाया पति का MMS
महिला ने बनाया पति का MMS

जेएनएन, चिंतपूर्णी: ह‍िमाचल प्रदेश के ऊना चिंतपूर्णी के एक गांव में एक महिला द्वारा पति का अश्लील एमएसएस बनाने का मामला सामने आया है। महिला ने पति पर घर में काम करने वाली नौकरानी से अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है। महिला ने एमएसएस बनाने की बात संबंधियों व पंचायत प्रतिनिधियों के सामने रखी है लेकिन उसे सार्वजनिक नहीं कर रही है। हालांकि पंचायत में भी मामला अनसुलझा है। अभी तक पुलिस के पास भी मामला नहीं पहुंचा हे।

loksabha election banner

निकटवर्ती गांव के युवक पर पत्नी ने आरोप लगाया है कि घर में काम करने वाली नौकरानी से उसके पति के कथित तौर पर अवैध संबंध है। महिला का दावा है कि उसने पति को नौकरानी के साथ रंगे हाथ पकड़ा है। महिला का आरोप है कि उनके परिवार का हाल ही में नए मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। कुछ दिन पहले रात को निर्माण सामग्री को देखने का बहाना बनाकर उसका पति वहां चला गया और उसने नौकरानी को भी वही बुला लिया। उसने उसका उसका पीछा कर चोरी से एमएमएस बना लिया। पत्नी ने इसकी शिकायत पंचायत में की, लेकिन वीडियो दिखाने को जब उसे कहा गया तो वह कोई भी सबूत पेश नहीं कर पाई। उसने कहा कि जरूरत पड़ने पर एमएसएस को सार्वजनिक कर देगी। आरोपी पति ने कहा कि पत्नी को उसके प्रति शक पैदा हो गया है और वह उसे लगातार मानसिक रूप से भी प्रताडि़त कर रही है क्योंकि इस मामले में संबंधित पंचायत ने समझौता करवाने के प्रयास भी किए, लेकिन बात बुझती हुई नजर नहीं आ रही है।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर में फैक्ट्री स्वामी की पत्नी से गैंगरेप, बनाया एमएमएस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.