Move to Jagran APP

Una, Monkey Attack: पांच वर्षीय बच्ची पर हमला, बचाने के लिए बंदरों के झुंड में कूदी मां

पांच वर्षीय बच्ची को घर पर अकेला पाकर उस पर बंदरों ने हमला कर दिया। बच्ची को बचाने के लिए मां बंदरों के झुंड में कूद पड़ी। मां के जोर से चिल्लाने पर बंदर बच्ची को छोड़कर भाग गए। घायल बच्ची का उपचार अस्पताल में चल रहा है।(जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Fri, 03 Feb 2023 01:57 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 01:57 PM (IST)
Una, Monkey Attack: पांच वर्षीय बच्ची पर हमला, बचाने के लिए बंदरों के झुंड में कूदी मां
बंदरों के हमले में घायल हुई बच्ची

संवाद सहयोगी, दौलतपुर चौक: गगरेट के गांव घनारी में बंदरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में खासकर छोटे बच्चों व महिलाओं का घरों से बाहर निकलना मुश्किल होता जा रहा है।

loksabha election banner

रास्ते में बंदर कब हमला कर दें, कुछ कहा नहीं जा सकता। बुधवार देर शाम घनारी के वार्ड नंबर सात में पांच वर्षीय बच्ची घर पर अकेली खेल रही थी, तभी अचानक से उस पर बंदरों ने हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें - Shimla: ईपीएफ के नाम पर कर्मचारियों से 45 लाख रुपये की ठगी, निजी अस्पताल के प्रबंध निदेशक ने दर्ज करवाई शिकायत

बच्ची को बचाने के लिए बंदरो के झुंड में कूदी मां

बच्ची को अकेला बंदरों के बीच घिरा देखकर मां डर गई और बच्ची को बंदरों से बचाने के लिए बंदरो के झुंड में कूद पड़ी। मां के जोर से चिल्लाने पर बंदर बच्ची को छोड़कर भाग गए। हमले में बच्ची घायल हो गई। बच्ची का उपचार गगरेट अस्पताल में चल रहा है। लोगों का कहना है कि बंदरों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।

हर तीसरे दिन ऐसी घटना हो जाती है। कई बार बंदरों के आतंक के कारण बच्चों को स्कूल में भी अभिभावकों को छोड़कर आना पड़ता है। लोगों की मांग है कि वन विभाग इस पर कार्रवाई करे। वन रेंज अधिकारी भरवाईं गिरधारी लाल ने कहा कि विभाग जल्द बंदरों को पकड़ने के लिए मुहिम शुरू करेगा।

यह भी पढ़ें - Shimla: कृषि-बागवानी के लिए पर्याप्त नहीं वर्षा, जनवरी में कुछ राहत मिली, फरवरी-मार्च में और वर्षा की आवश्यकता

यह भी पढ़ें - Himachal News: ध्वनि प्रदूषण फैलाने वाले मॉडिफाइड वाहन चालकों पर शिमला पुलिस की कार्रवाई,आठ साइलेंसर जब्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.