Move to Jagran APP

ऊना के 56 क्षेत्र कंटेनमेंट जोन बनाए

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते उपमंडल ऊना के 56 नए क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 04:54 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 04:54 PM (IST)
ऊना के 56 क्षेत्र कंटेनमेंट जोन बनाए
ऊना के 56 क्षेत्र कंटेनमेंट जोन बनाए

जागरण संवाददाता, ऊना : कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते उपमंडल ऊना के 56 नए क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। एसडीएम डा. निधि पटेल ने बताया कि एमसी ऊना के वार्ड 10 में विनोद कुमार, विकास नगर में सीमा ठाकुर, प्रेम नगर में विजय कुमार व नीलम, वार्ड एक में विकास सैणी, डीसी कॉलोनी में हेमंत कुमार, वार्ड तीन में मुनेश, वार्ड एक में रिषभ, आरव व राजेश कुमार, वार्ड तीन में बलविदर सिंह व संतोषी लाल, वार्ड नौ में विद्ययावंती व पुराना होशियारपुर रोड के नजदीक आशीष सचदेवा, मैहतपुर के वार्ड दो में संजीव कुमार, पनोह के वार्ड तीन में आशा देवी, बसदेहड़ा के वार्ड छह में रामपाल सैणी, संतोषगढ़ के वार्ड चार में दिनेश कुमार तथा वार्ड दो में विद्या देवी व शाम लाल के घर को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

loksabha election banner

इसके अलावा चलोला के वार्ड चार में अमरेश कुमार, बसोली के वार्ड छह में महिद्र लाल धीमान, मैहतपुर के वार्ड एक में राहुल, खानपुर के वार्ड सात में राजिद्र कुमार, रक्कड़ कॉलोनी के वार्ड दो में मनीष, जलग्रां टब्बा में रिता कुमारी, संतोषगढ़ के वार्ड दो में गायत्री देवी, रायपुर सहोड़ां के वार्ड छह में मोहन लाल, बरनोह में हरमेश चंद, बसदेहड़ा के वार्ड तीन में कृष्ण लाल, रक्कड़ कॉलोनी के वार्ड दो में रकशित जोशी, डठवाडा के वार्ड पांच में सुनीता देवी, जलग्रां के वार्ड तीन में रेखा शर्मा, जनकौर में शांति, एमसी बसदेहड़ा के वार्ड तीन में तृप्ता देवी, रक्कड़ कॉलोनी के वार्ड चार में डा. संजय गौतम, एमसी ऊना के वार्ड एक में राजकुमार, नंगल सलांगडी के वार्ड तीन में यशवंत सिंह, पनोह के वार्ड छह में अशोक कुमार, बहडाला में राजकुमारी, भडोलियां खुर्द के वार्ड चार में नीरज, ऊना के आदर्श नगर के वार्ड सात में सोमनाथ, संतोषगढ़ के वार्ड दो में सुनील कुमार और वार्ड एक में शिवकांत, धमांदरी के वार्ड दो में निशा, एमसी बसदेहड़ा के वार्ड नौ में सुनील कुमार, डंगोली के वार्ड एक में रजनी वाला, लोअर बसाल के वार्ड सात में रोशन लाल तथा वार्ड दो में माया देवी, कुरियाला के वार्ड तीन में रेनु वाला, सनोली के वार्ड तीन में धनी राम, जलग्रां टब्बा के वार्ड आठ में संयोगिता, अप्पर अरनियाला में जसवीर सिंह, रायपुर सहोड़ां के वार्ड सात में प्रिती, कोटला कलां के वार्ड पांच में जसबीर सिंह व भडोलियां कलां के वार्ड तीन में सुरेखा कुमारी के घरों को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। हरोली में भी बनाए कंटेनमेंट जोन

उधर, हरोली के एसडीएम गौरव चौधरी ने बताया कि रोड़ा के वार्ड पांच में सरोज देवी, हरोली के वार्ड नौ में अंजली देवी और वार्ड पांच में दीदार सिंह, पालकवाह के वार्ड पांच में श्री चंद, घालूवाल के वार्ड एक में कंचन देवी और वार्ड चार में रोहित कुमार, पंजावर के वार्ड दो में सौरभ, भदसाली के वार्ड पांच में गुरचैन के घर से बिहारी लाल, दुलैहड़ के वार्ड दो में नरिद्र सिंह के घरों को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.