संवाद सहयोगी, अम्ब : उपमंडल अम्ब के तहत ग्राम पंचायत सूरी के अधीन पड़ते गांव पलोह में चोरों ने एक घर में चोरी की वारदात अंजाम देकर करीब अढ़ाई लाख के आभूषण चोरी कर लिए।

जानकारी के अनुसार चोरों ने ग्राम पंचायत सूरी के वार्ड- 5 में अशोक कुमार पुत्र रोशन लाल के घर में सेंध लगा डाली। चोरों ने कमरों में रखी अलमारी के ताले तोड़कर सोने की चेन, अंगूठियां, नत्थ व अन्य गहने तथा करीब 40 हजार रुपये की नकदी उड़ा ली।

ग्राम पंचायत सूरी के प्रधान सुरिंदर पाल ने बताया कि अशोक कुमार परिवार सहित अम्ब में रहता है। उनके पारिवारिक सदस्य दूसरी जगह मकान बनाकर रहा रहे हैं। सोमवार शाम जब वह यहां पहुंचे तो घर के ताले टूटे हुए थे।

--------------------

लोगों में दहशत

मालूम हो कि कुछ दिन पहले सूरी के लखदाता पीर मंदिर में एक चोर ने मंदिर का गेट तोड़कर अंदर रखे दानपात्र से हजारों रुपये के चढ़ावे पर हाथ साफ किया था। मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर का चेहरा भी आ गया था। मंदिर कमेटी के प्रधान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी थी। वहीं कुछ ही दिन के अंतराल में एक ही पंचायत में चोरी की हुई दूसरी वारदात से लोगों में रोष है। लोगों ने पुलिस विभाग से मांग की है कि मंदिर में लगे कैमरे की रिकार्डिंग की मदद से चोरों को जल्द पकड़ा जाए। एसएचओ अम्ब मोहन रावत ने बताया कि पुलिस ने चोरी के संबंध में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप