Move to Jagran APP

कोरोना से दो की मौत, 121 संक्रमित

कोरोना संक्रमण से बुधवार को दो लोगों ने दम तोड़ा है। संक्रमण के 121 नये मामले सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 10:09 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 10:09 PM (IST)
कोरोना से दो की मौत, 121 संक्रमित
कोरोना से दो की मौत, 121 संक्रमित

संवाद सहयोगी, ऊना : कोरोना संक्रमण से बुधवार को दो लोगों ने दम तोड़ा है। संक्रमण के 121 नये मामले सामने आए हैं। संक्रमितों में ऊना शहर के करीब दस लोग तो गगरेट के रायपुर से छह लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

loksabha election banner

सीएमओ डा. रमन शर्मा ने बताया कि अम्ब के कुठियाड़ी निवासी 52 वर्षीय पुरुष ने बीते मंगलवार शाम दम तोड़ा है। चार अप्रैल को स्वजनों ने व्यक्ति को बुखार व खांसी के लक्षणों के कारण ऊना अस्पताल में भर्ती कराया था। कोविड टेस्ट में संक्रमित आने के बाद उसे डीसीएचसी हरोली रेफर कर दिया गया। वहां तबीयत में सुधार आने पर उसे टीएमसी कांगड़ा रेफर कर दिया गया था। इसके अलावा रायंसरी निवासी 51 वर्षीय पुरुष की बुधवार को हुई है। स्वजनों ने उसे 20 अप्रैल को बुखार, खांसी व सांस लेने में परेशानी के चलते ऊना अस्पताल में भर्ती कराया था। कोविड टेस्ट करने पर वह पॉजिटिव पाया गया और उसे डीसीएचसी हरोली रेफर कर दिया गया। 27 अप्रैल को उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां पर उसकी बुधवार दोपहर मौत हो गई।

बुधवार को रैपिड एंटीजन जांच में 86 मामले सामने आए हैं। कोटला कलां ऊना की महिला, ऊना के वार्ड तीन का पुरुष, बंगाणा की युवती, समूर कलां का पुरुष, रायंसरी से दो किशोरियां व महिला, चताड़ा से पुरुष, बसोली से युवक, कुठार कलां की महिला, कोटला कलां से पुरुष, कुरियाला से पुरुष, ऊना के दो पुरुष, जलग्रां टब्बा की महिला व बच्चा, अजनोली व टक्का की महिला एवं युवती, मैहतपुर से पुरुष, ऊना की महिला, नंगड़ा, चंडीगढ़, सलोह व विकास नगर ऊना के पुरुष, ऊना के वार्ड दो से महिला, बाथू, सैंसोवाल, सलोह व रायपुर सहोड़ा से पुरुष, अजौली से महिला, संतोषगढ़ वार्ड दो से भाई बहन, जखेड़ा व घंडावल से पुरुष, गोंदपुर बनेहड़ा से पुरुष व उसकी पत्नी, अम्ब प्रताप नगर से पति-पत्नी और उनका बेटा, चुरूड़ू से बालक, डठवाड़ा की महिला, भंजाल अप्पर व अम्ब से पुरुष, मावा लोहारा से महिला व पुरुष, धोंटा डाडासीबा कांगड़ा का पुरुष, चितपूर्णी से पुरुष, डूहल बंगवाला का पुरुष, जाडला कोइड़ी के वार्ड चार से पति-पत्नी, गगरेट के वार्ड दो का किशोर, नंदपुर का पुरुष, गगरेट के दो उद्योगों से महिला व उसका बेटा, अन्य उद्योग से पुरुष कर्मी, बड़ोह का पुरुष, कलोह से बहन-भाई, अम्बोटा वार्ड 12 से पुरुष व उसकी बहन, दौलतपुर चौक वार्ड सात से दो पुरुष, अभयपुर का पुरुष, गोंदपुर बनेहड़ा वार्ड दो से पति-पत्नी सहित उनकी बेटी, डंगोह से पिता व पुत्र, रायपुर से पुरुष, मरवाड़ी वार्ड दो से किशोरी व महिला सहित उसका बेटा, दौलतपुर चौक के वार्ड एक का पुरुष, वार्ड सात की महिला, वार्ड पांच से युवक, बंगाणा के नगरोटा छपरोह से पुरुष, मंदली से महिला, डुमखर से महिला, ठठूं से पुरुष व छावरानी का पुरुष व उसकी मां, दिलवां से किशोर, रायपुर मैदान से पुरुष, आजाद नगर ऊना से पुरुष फालोअप सैंपल में संक्रमित पाया गया है।

इसके अलावा आरटीपीसीआर की रविवार की पेंडिंग सैंपल रिपोर्ट में में अम्ब के अंदौरा से पुरुष व किशोर, अम्ब की महिला, रपोह मिसरां से दो महिलाएं व पुरुष, लोअर देहलां से दो पुरुष, मावा कहोला वार्ड एक से पति-पत्नी व उनका बेटा तथा पुरुष, गगरेट वार्ड सात से महिला, वार्ड चार से पुरुष, गोंदपुर बनेहड़ा से पुरुष, गोंदपुर बनेहड़ा वार्ड दो से युवती, रायपुर वार्ड तीन का दो पुरुष, अम्बोटा वार्ड की महिला, रायपुर वार्ड एक से किशोरी व दो भाई, वार्ड तीन से दो पुरुष, गोंदपुर बनेहड़ा वार्ड दो से महिला, अम्बोटा की महिला, बाथड़ी के उद्योग से दो महिलाकर्मी, बट्ट कलां का पुरुष, ललड़ी गांव से महिला व पुरुष, मलाहत से युवक, मनोहर मार्केट ऊना की महिला, वार्ड चार ऊना का बालिका, कुठियाड़ी की महिला व रिवाड हटली से पुरुष संक्रमित पाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.