जागरण संवाददाता, ऊना : संतोषगढ़ नगर परिषद क्षेत्र में स्थित श्री विश्वकर्मा मंदिर में ब्राह्मण कल्याण सभा संतोषगढ़ द्वारा गीता जयंती के मौके पर विभिन्न स्पर्धाओं का आयोजन करवाया गया। इसमें एमआइए डीएवी पब्लिक स्कूल मैहतपुर के छात्रों ने अव्वल प्रदर्शन किया है।

प्रतियोगिता में राजकीय और निजी विद्यालयों के प्रतिभागियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया था। सीनियर वर्ग की श्लोकोच्चारण प्रतियोगिता में एमआइए डीएवी पब्लिक स्कूल मैहतपुर की अंजनी ने पहला स्थान व कक्षा दसवीं की रेखा ने संस्कृत गीतिका में प्रथम स्थान प्राप्त किया। भजन गायन प्रतियोगिता में हर्ष प्रीत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य पवन कुमार शर्मा, उपप्रधानाचार्य अंजू शर्मा ने बच्चों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी।

--------------------------

बास्केटबॉल टीमों का हुआ चयन

जागरण संवाददाता, ऊना : जिला ऊना बास्केटबॉल के अध्यक्ष अरुण नैयर व सचिव बृजमोहन अग्निहोत्री ने सीनियर लड़के व लड़कियों की बास्केटबॉल टीम का चयन किया। चयनित खिलाड़ियों में लड़कों का शिविर एमआइए डीएवी डीएवी पब्लिक स्कूल मैहतपुर और लड़कियों का शिविर सीनियर सेकेंडरी स्कूल देहलां में लगाया गया। चयनित खिलाड़ी जिला मंडी सरकाघाट में 13 से 15 दिसंबर तक आयोजित होने वाली बास्केटबॉल प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस