Move to Jagran APP

विजय हजारे ट्राफी में गेंदबाजी से कमाल दिखाएंगे ऊना के अंकुश

हिमाचल के उभरते फिरकी गेंदबाज अंकुश बेदी का चयन विजय हजारे ट्राफी के लिए हिमाचल की टीम में हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 07:31 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:25 AM (IST)
विजय हजारे ट्राफी में गेंदबाजी से कमाल दिखाएंगे ऊना के अंकुश
विजय हजारे ट्राफी में गेंदबाजी से कमाल दिखाएंगे ऊना के अंकुश

जागरण संवाददाता, ऊना : हिमाचल के उभरते फिरकी गेंदबाज अंकुश बेदी का चयन विजय हजारे ट्राफी के लिए हिमाचल की टीम में हुआ है। बड़ौदा में चल रही प्रतियोगिता में हिमाचल की ओर से अंकुश अपनी फिरकी गेंदबाजी का जादू बिखेरेंगे। टीम में किसी खिलाड़ी के चोटिल होने पर अंकुश को टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले अंकुश बेदी हिमाचल की अंडर-15 से अंडर-25 सभी प्रारूपों व रणजी टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं।

loksabha election banner

ऊना जिले से संबंध रखने वाले अंकुश बेदी तीन साल से अपनी फिरकी से चयनकर्ताओं को प्रभावित करते आ रहे हैं। उन्होंने अंतरजिला क्रिकेट प्रतियोगिता में इस वर्ष सीजन में सर्वाधिक 45 विकेट हासिल किए थे। इससे पहले उन्होंने वर्ष 2017-18 में भी उम्दा प्रदर्शन करते हुए 35 विकेट प्राप्त किए थे। वर्ष 2018-19 में अंकुश ने 41 विकेट अपने नाम किए थे। तीन साल में वे हिमाचल के सर्वाधिक विकेट प्राप्त करने वाले इकलौते खिलाड़ी रहे हैं।

इससे पहले अंकुश हिमाचल की रणजी टीम के सदस्य रह चुके हैं। उन्होंने हिमाचल की टेस्ट टीम में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हिमाचल की टीम विजय हजारे ट्राफी के एलीट ग्रुप बी में शामिल है। अंकुश का टीम में चयन को लेकर स्थानीय खेल प्रेमियों संजय वशिष्ठ, संजीव पुरी, अशोक कुमार, नरेश व सतपाल ने खुशी प्रकट की है। उन्होंने कहा कि अंकुश कई साल से गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन करते आ रहे हैं। उनका विजय हजारे ट्राफी में चयन सही निर्णय है। उधर अंकुश ने टीम में चयन के बाद प्रतिक्रिया पूछने पर कहा है कि वे टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.