Move to Jagran APP

ऊना वासियों ने नितिन को पलकों पर बिठाया

सोनी चैनल के इंडियन आइडल-10 के प्रतिभागी नितिन सोमवार को अम्ब पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 07:29 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 07:29 PM (IST)
ऊना वासियों ने नितिन को पलकों पर बिठाया
ऊना वासियों ने नितिन को पलकों पर बिठाया

संवाद सहयोगी, अम्ब/गगरेट : सोनी चैनल के इंडियन आइडल-10 के प्रतिभागी नितिन सोमवार को अम्ब पहुंचे। मुबारिकपुर स्थित अपने घर पहुंचने पर उन्होंने अपने माता-पिता के चरण धोए और प्रतियोगिता में विजयी होने का आशीर्वाद लिया। नितिन इस समय अंतिम छह प्रतिभागियों में शामिल हैं। इससे पहले अम्ब में लोगों ने उनका शानदार स्वागत किया। समर्थकों ने उनको फूल-मालाओं से लाद दिया। इसके बाद खुली गाड़ी में बैठाकर अम्ब कॉलेज तक लाया गया। नितिन ने यहां पर कॉलेज प्राध्यापकों का आशीर्वाद लिया। कॉलेज विद्यार्थियों ने नितिन के साथ सेल्फी ली। विद्यार्थियों के कहने पर 'डॉलर कमांदा' टाइटल का गीत भी गाया। इस अवसर पर नितिन के संगीत गुरु परमहंस आहूजा भी उनके साथ थे।

prime article banner

उन्होंने बताया नितिन जब आठ साल की उम्र में उनके पास संगीत सीखने आए थे तो उनकी शालीनता और संगीत के प्रति समर्पण को देखकर उन्हें आभास हो गया था कि एक न एक दिन नितिन जरूर बड़ा नाम करेगा। आहूजा ने लोगों से नितिन के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की। कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद नितिन अम्ब सिविल अस्पताल गए, वहां पर मरीजों का कुशलक्षेम पूछा। इसके बाद फुलां वाला बाबा के मंदिर में जाकर आशीर्वाद लिया।

इसके बाद वह अपने घर पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले अपने माता-पिता के चरण धोकर उनका आशीर्वाद लिया। इसके बाद वह मां ¨चतपूर्णी के मंदिर में गए और माथा टेका। नितिन मंगलवार सुबह मुंबई लौट जाएंगे।

--------------------

विधायक ने किया स्वागत

मुबारकपुर पहुंचने पर गगरेट विधायक राजेश ठाकुर ने अपने समर्थकों सहित मुबारिकपुर चौक पर नितिन का स्वागत किया। वहीं गगरेट के पूर्व विधायक राकेश कालिया ने फोन पर नितिन के पिता को बधाई दी। युवा जन कल्याण समिति अम्ब के अध्यक्ष राघव राणा ने नितिन को शाल व हिमाचली टोपी पहनाकर सम्मानित किया। इस मौके पर समिति के उपाध्यक्ष तनुज ठाकुर, महासचिव मनमोहन शर्मा, कैशियर संदीप शर्मा व सदस्य अलिब मोहम्मद, रोबिन डोगरा, सचिन ठाकुर, बबलू कुमार, राकेश गुप्ता, प्रदीप भाटिया, नितिन ठाकुर व अखिल ठाकुर मौजूद रहे।

-----------------------

आखिरी दौर में है इंडियन आइडल की जंग

इंडियन आइडल-10 अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है। इस मुकाबले में अब केवल छह प्रतिभागी ही रह गए हैं। खिताब जीतने के लिए प्रतिभागियों के पक्ष में किए जाने वाले वोट जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इसी के चलते नितिन एक दिन के लिए अपने पैतृक गांव आए हैं और लोगों से मिलकर अपने पक्ष में वोट करने के लिए अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.