संवाद सहयोगी, जोल : उपतहसील जोल के तहत आती ग्राम पंचायत सोहारी टकोली से अम्ब उपमंडल वाया गुगा-चकसराय सड़क की हालत खस्ता है। वीरवार सुबह से बारिश होने से सड़क की हालत और ज्यादा खराब हो गई जिस कारण यातायात बाधित हो गया। इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

यह सड़क लोक निर्माण विभाग मंडल भरवाई के तहत आती है। सड़क को चौड़ा करने का कार्य प्रशासन द्वारा एक ठेकेदार को दिया गया था। ग्रामीण हिमांशु परमार, विनोद कुमार, साहिल कुमार, ललित शर्मा, अमन शर्मा ने कहा ठेकेदार ने पांच माह से सड़क का अधूरा छोड़ा हुआ है। ग्रामीणों का कहना है कि इस सड़क से रोजाना सैकड़ों वाहन गुजरते हैं जिसमें स्कूल बसें व अपने रूटों पर सोहारी से अम्ब को चलने वाली बसें भी शामिल हैं लेकिन बसें अब अब सोहारी नहीं आ रही हैं।

--------------

कीचड़ में फस गई बस

ग्रामीणों ने बताया एक स्कूल बस वीरवार को बारिश होने से बच्चों सहित सड़क पर बनी दलदल में फस गई। इसे ग्रामीणों की सहायता से निकाला गया। ग्रामीणों ने विभाग को चेतावनी दी है कि अगर सड़क का कार्य जल्दी शुरू नहीं किया गया तो वह चंडीगढ़-धर्मशाला हाईवे पर चक्का जाम कर देंगे। इस बारे में लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता अम्ब से फोन पर बात की तो उन्होंने कोई उत्तर नहीं दिया।

Posted By: Jagran

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस