Move to Jagran APP

परिवहन सुविधा का मिला बेहतर विकल्प, लोगों में खुशी

अम्ब-अंदौरा से बढ़ाकर ¨चतपूर्णी मार्ग व दौलतपुर चौक तक रेलसेवा शुरू होने से लोगों मे खुशी की लहर दौड़ गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 07:49 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 07:49 PM (IST)
परिवहन सुविधा का मिला बेहतर विकल्प, लोगों में खुशी
परिवहन सुविधा का मिला बेहतर विकल्प, लोगों में खुशी

अंकुश वर्मा, मुबारिकपुर

loksabha election banner

अम्ब-अंदौरा से बढ़ाकर ¨चतपूर्णी मार्ग व दौलतपुर चौक तक रेलसेवा शुरू होने से लोगों मे खुशी की लहर दौड़ गई है। दौलतपुर चौक तक रेल सुविधा मिलने पर लोगों का कहना है कि यह क्षेत्र के लिए विकास का नया मील पत्थर साबित होगा। अब न केवल दिल्ली, बल्कि कहीं ओर जाने के लिए भी परिहवन सुविधा का बेहतरीन विकल्प मिला है। इससे क्षेत्र में पर्यटन व व्यवसाय को भी बढ़ावा मिलेगा। इसके अलावा जो लोग जिला मुख्यालय तक किसी काम के लिए भी जाते हैं, उन्हें मामूली किराया देकर बेहतरीन विकल्प भी मिल गया है।

------------

बरेली से अम्ब तक आने वाली रेलगाड़ी को दौलतपुर तक करने के लिए सांसद अनुराग ठाकुर को धन्यवाद देते हैं। उन्हीं के प्रयासों से यह संभव हो पाया है। दौलतपुर तक ट्रेन सुविधा मिलने से लोगों में खुशी की लहर है।

-सुरेश कुमार, व्यवसायी, गगरेट।

----------------

रेलगाड़ी के दौलतपुर चौक स्टेशन से चलने पर बेहद खुशी महसूस हो रही है। यह विकास के पथ पर हमारे क्षेत्र के लोगों के लिए मील का पत्थर साबित होगा। आशा है और गाड़ियां भी जल्द दौलतपुर चौक स्टेशन से चलना शुरू होंगी।

-रमेश कुमार, रिटायर्ड बैंक मैनेजर

--------------------

लोगों को यह नए साल का तोहफा है। इस ट्रेन के ¨चतपूर्णी मार्ग व दौलतपुर से चलने से पड़ोसी जिले एवं राज्य के लोगों को भी दिल्ली जाने के लिए परिवहन सुविधा का बेहतर विकल्प मिल गया है।

-सिकंदर सोनी, होटल प्रबंधक

----------------------

दौलतपुर चौक तक रेललाइन सेवा शुरू होने से हर जिलावासी खुश है। अब सरकार इस स्टेशन को जल्द विद्युतीकरण की सुविधा से भी जोड़े ताकि यहां आने पर ट्रेन के इंजन को न बदलना पड़े।

- रेणु कुमारी, मुबारकपुर।

---------------------

दो गाड़ियों के अलावा जनशताब्दी को जिला मुख्यालय ऊना की बजाय दौलतपुर चौक तक करना चाहिए। अब लोगों को पूरी तरह से रेल सुविधा मिलेगी और उनके जीवन में भी सुधार आएगा। इसके साथ ही व्यापारियों को भी लाभ मिलेगा। सामाल लाने व ले जाने में सुविधा मिलेगी।

-मनु कुमार, व्यवसायी

----------------

रेलसेवा से लोगों पर बसों के किराये का भी बोझ कम होगा। सस्ती व सरल परिवहन सुविधा रेल के माध्यम से मिलेगी। रेल सुविधा का विस्तार होने से जिले के लोगों में खुशी की लहर है।

- कमलेश कुमारी, बीडीसी सदस्य।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.