Move to Jagran APP

पाकिस्तान व आतंकियों को सबक सिखाए भारत

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले को लेकर जिला ऊना में भारी गुस्सा है।

By Edited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 07:33 PM (IST)Updated: Mon, 18 Feb 2019 03:00 AM (IST)
पाकिस्तान व आतंकियों को सबक सिखाए भारत
पाकिस्तान व आतंकियों को सबक सिखाए भारत

ऊना, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले को लेकर जिला ऊना में भारी गुस्सा है। लोग व राजनीति पार्टियों सड़क पर उतरकर आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं। पाकिस्तान और आतंकियों को इस कायरतापूर्ण हरकत का मुंहतोड़ जवाब देने की मांग उठाई जा रही है। रविवार को ऊना भाजपा ने आतंकवाद विरोधी आक्रोश दिवस मना आतंकवाद का पुतला फूंका। भाजपा नेताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद व आतंकवाद हो बर्बाद के नारे लगाए।

loksabha election banner

वहीं रोटरी चौक तक भाजपा कार्यकर्ताओं ने आक्रोश रैली निकालकर अपना रोष जाहिर किया। कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद के पुतले को जूतों से पीटा। भाजपा ने शहीद स्मारक पर इस आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा ने की, जबकि प्रदेश भाजपा सह मीडिया प्रभारी हरिओम भनोट, हिमकैप्स के अध्यक्ष देसराज राणा, रमेश भड़ोलिया, जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष बलराम बबलू भी मौजूद रहे।

ऊना के एसपी पार्क के समीप आयोजित कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सबसे पहले दो मिनट का मौन रखा। कार्यकर्ताओं ने भारत माता के जयकारे लगाए। बलवीर बग्गा ने कहा भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से केंद्र सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। अगर कोई भारत के खिलाफ नारेबाजी करता है, तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। आतंकी हमले की जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है। भाजपा पूरी मजबूती के साथ शहीदों के परिवारों के साथ खड़ी है। भाजपा सह मीडिया प्रभारी हरिओम भनोट ने कहा अब समय आ गया है कि पाकिस्तान को सबक सिखाया जाए। कश्मीर व भारत में जो देशद्रोही बैठे हैं, उनके साथ किसी प्रकार की सहानुभूति नहीं बरतनी चाहिए।

वर्तमान समय में संकट की घड़ी में पूरा देश एकजुट है। साथ ही सभी राजनीतिक दल भी एकजुट हैं। ऐसे में सरकार आतंकवाद को कुचलने के लिए जरूरी कदम उठाएगी। पूर्व वायु सैनिक संघ के अध्यक्ष हरीश चंद्र शर्मा, देसराज राणा, कुलदीप सिंह, रमेश भड़ोलिया, बलविंदर गोल्डी, विनय शर्मा ने भी आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

सिद्धू को मंत्री पद से हटाए कांग्रेस

बबलू युवा मोर्चा के अध्यक्ष बलराम बबलू ने कहा हम सब फौजी तो नहीं बन सकते लेकिन अपने रक्त की एक-एक बूंद देश पर न्योछावर करने को तैयार हैं। उन्होंने पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर भी कड़ी आपत्ति जताई। उन्होंने कांग्रेस से सिद्धू को पार्टी से बाहर निकालने की मांग उठाई। कहा दुख की इस घड़ी में जहां पूरा देश शोक में डूबा है, वहीं सिद्धू घटिया बयानबाजी कर पाकिस्तान को बचाने का काम कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.