Move to Jagran APP

अनुराग को हराने में हम सक्षम : पाटिल

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा पार्टी नेता से नहीं बल्कि विचारधारा से चलती है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 08:00 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 08:00 PM (IST)
अनुराग को हराने में हम सक्षम : पाटिल
अनुराग को हराने में हम सक्षम : पाटिल

जागरण संवाददाता, ऊना : हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा पार्टी नेता से नहीं बल्कि विचारधारा से चलती है। प्रदेश में कांग्रेस नेता के सहारे राजनीति नहीं करेंगे। इसके लिए पार्टी की नीतियां व विचारधारा ही काफी है। इसके लिए पार्टी के पास संगठन है। इसके सहारे लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की जाएगी। सांसद अनुराग ठाकुर को हराने के लिए बाहरी व्यक्ति की जरूरत नहीं है, इसके लिए संगठन ही काफी है। पाटिल ने मंगलवार को ऊना के बहडाला में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारियों की कार्यशाला को संबोधित किया। पत्रकारों से बातचीत में कहा लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी तैयारियों में जुटी है। प्रत्याशियों के चयन या टिकट आवंटन को लेकर पार्टी अभी फैसला नहीं लेगी। हाईकमान हर पक्ष को ध्यान में रखकर ही कोई निर्णय लेगा। पाटिल ने भाजपा पर निशाना साधा। कहा भाजपा सरकार अपनी जवाबदेही से बच नहीं सकती। कांग्रेस एक साल के कामों का हिसाब सरकार से लेगी। चुनाव का बिगुल बच चुका है। पांच राज्यों के चुनाव गेम जेंच की भूमिका अदा करेंगे।

loksabha election banner

-----------------------

बंबर समर्थकों पर भड़के सुक्खू

कार्यकर्ता सम्मेलन में बिलासपुर के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के समर्थकों ने टिकट की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। बंबर ठाकुर के लिए हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से टिकट मांगी। माहौल खराब होता देख सुक्खू ने उन्हें फटकार लगाई। कहा यह कार्यकर्ता सम्मेलन है, यहां पर कोई टिकट आवंटन नहीं हो रहा है।

------------------

वीरभद्र सिंह बड़ा चेहरा

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा प्रदेश की राजनीति का बड़ा नाम और चेहरा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र ¨सह हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की विपक्ष को दुश्मन की तरह लेने की परंपरा सही नहीं है।

---------------------

मंच पोस्टर से वीरभद्र गायब

कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र ¨सह मंच के पोस्टर से गायब रहे। पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल, सह प्रभारी गुरकीरत कोटली, प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सुक्खू, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री शामिल थे। पाटिल और सुक्खू ने कहा वीरभद्र ¨सह और विद्या स्टोक्स सम्मानीय व बड़े कद के नेता हैं। वे किसी भी कार्यक्रम में शरीक हो सकते हैं, उनका पोस्टर में चित्र न होना कोई मुद्दा नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.