Move to Jagran APP

दहशत के माहौल में कर्तव्य का निर्वहन कर रहे कर्मी

मात्र चन्द महीनों में लगातार हर सरकारी कार्यालय में झगड़े हो रहे है । सबसे पहले आरटीओ बेरियर पर झगड़ा फिर टोल टैक्स बेरियर पर झगड़ा फिर ओर अब वन विभाग के ऑफिस पर झगड़ा हुआ है । लगातार इस तरह में मामले सामने आ रहे है और पुलिस विभाग कम स्टाफ का रोना रो रहा है । हिमाचल पंजाब को जोड़ने वाले इस मुख्य मार्ग पर हिमाचल प्रदेश सरकार की तरफ से वन विभाग आर टी ओ कार्यलय टोल टैक्स स्थापित किये हुए है । पहले

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jun 2019 07:10 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 07:10 PM (IST)
दहशत के माहौल में कर्तव्य 
का निर्वहन कर रहे कर्मी
दहशत के माहौल में कर्तव्य का निर्वहन कर रहे कर्मी

संवाद सहयोगी, गगरेट : मात्र चंद महीनों में लगातार हर सरकारी कार्यालय में झगड़े हो रहे हैं। सबसे पहले आरटीओ बैरियर पर झगड़ा फिर टोल टैक्स बैरियर पर झगड़ा और अब वन विभाग के कार्यालय में झगड़ा हुआ है। लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे है और पुलिस विभाग कम स्टाफ का रोना रो रहा है। हिमाचल-पंजाब को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर प्रदेश सरकार ने वन विभाग, आरटीओ कार्यालय, टोल टैक्स बैरियर स्थापित किए हैं। पहले बहुउद्देशीय नाका भी आबकारी विभाग की ओर से स्थापित था लेकिन जीएसटी के बाद वे कार्यालय बंद हो गए हैं। इस मार्ग पर इस तरह की मारपीट के मामले आम होते जा रहे हैं और जहां काम करने वाले कर्मचारी भी दहशत के माहौल में कर्तव्य का निर्वहन कर रहे हैं।

loksabha election banner

----------------

बिना थानेदार गगरेट थाना, अन्य स्टाफ भी कम

गगरेट में लगभग एक महीने से बिना इंसपेक्टर के थाना चला हुआ है ,थाने का अतिरिक्त प्रभार एएसएम के जिम्मे है। इस समय गगरेट थाने में एक थानेदार, एक एएसआइ और अन्य पुलिस कर्मी कम हैं। मौजूदा समय में 39 कर्मी थाने में पोस्टेड हैं, जबकि तैनात 60 होने चाहिए। वहीं 39 में से पांच ईवीएम की सुरक्षा में डटे हुए हैं, जबकि थाने के अन्य काम जैसे एसएफएल धर्मशाला जाना, रोज जिला मुख्यायल जाना, विशेष मैसेंजर भेजना आदि अनेक कार्यो के लिए थाने में स्टाफ जरूरत से कहीं कम है।

-----------------

थाना गगरेट में स्टाफ की कमी को जल्द पूरा कर दिया जाएगा। होशियारपुर मार्ग पर पुलिस की गश्त बढ़ा दी जाएगी।

-दिवाकर शर्मा, जिला पुलिस कप्तान।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.