Move to Jagran APP

परिजनों से झगड़ा करने पर युवक गिरफ्तार

youth arrest by police गोंदपुर बनेहड़ा गांव के एक युवक को शराब के नशे में अपने परिजनों के साथ झगड़ा करने के आरोप में जेल की हवा खानी पड़ी है।

By Edited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 03:56 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 04:56 PM (IST)
परिजनों से झगड़ा करने पर युवक गिरफ्तार
परिजनों से झगड़ा करने पर युवक गिरफ्तार
अम्ब, जेएनएन। गोंदपुर बनेहड़ा गांव के एक युवक को शराब के नशे में परिजनों के साथ झगड़ा करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया, जिसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया। यहां कोर्ट ने आरोपित को निजी मुचलके पर जमानत पर रिहा कर दिया है। कर्मजीत सिंह शराब के नशे में धुत होकर घर आया और माता-पिता के साथ किसी बात को लेकर झगड़ने लगा।

वह शराब के नशे में इतना मदहोश था कि मारपीट पर उतारू हो गया। इस बात का जब उसके परिजनों ने विरोध किया तो आरोपित युवक ने तैश में आकर घर के आंगन पर डाले गए शेड को भी उखाड़ दिया। हालात बेकाबू होते देख उसके परिजनों इसकी सूचना पुलिस को दी।

prime article banner

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद हालात पर काबू पाया और आरोपित को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया। वहीं, एसएचओ अम्ब गौरव भारद्वाज ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपित को एसडीएम अम्ब की कोर्ट में पेश किया था, जहां कोर्ट ने आरोपित को निजी मुचलके पर जमानत पर रिहा कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.