ऊना, जेएनएन। ज़िला मुख्यालय के घालुवाल में एक बाइक और ट्रक के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ऊना से होशियारपुर की ओर जा रहा था कि घालुवाल पेट्रोल पंप के समीप बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चला रहे पंडोगा निवासी 57 वर्षीय मलकीत चंद पुत्र हंसराज की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक पर पीछे बैठे सुजात मोहम्मद को गंभीर चोटें लगी हैं। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हादसे का कारण तेज रफतार ही माना जा रहा है। लेकिन पुलिस ने हादसे के कारणाें की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने प्रत्‍यक्षदर्शियों के बयान भी दर्ज किए हैं। पुलिस ट्रक चालक को दबोचने के लिए जगह जगह नाकाबंदी कर रही है।

इससे पहले इसी स्थान पर बीते दिनों निजी शिक्षण संस्थान की बस व ट्रक की झलेड़ा पुल पर आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई थी, जिसमें बस में सवार नर्सिंग की 12 छात्राएं एक अध्यापिका व बस ड्राइवर घायल हो गए थे। इस हादसे में ट्रक चालक को भी चोटें पहुंची थी, जिन्हें ऊना अस्पताल भर्ती करवाया गया था। हादसा उस समय हुआ था जब हिम कैंपेस कॉलेज ऑफ नर्सिंग की छात्राओं को ट्रेनिंग के लिए कॉलेज की बस द्वारा ले जाया जा रहा था। झलेड़ा पुल पर पहुंचने पर बस व ट्रक में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस व ट्रक को काफी नुकसान पहुंचा तथा बस में सवार 14 लोगों को चोटें पहुंची थी।

इस हादसे में गनीमत यह रही थी कि टक्कर से बस स्वां नदी में नहीं गिरी, नहीं तो और बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे के बाद सड़क के दोनों और लंबा जाम लग गया था। हादसे का कारण विजिविलटी की कमी माना जा रहा था। सुबह के समय काफी धुंध थी जिस कारण यह हादसा पेश आया था।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस