संवाद सहयोगी, अम्ब : स्थानीय पुलिस को नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक बाइक सवार युवक से एक किलो 989 ग्राम चरस पकड़ी है। आरोपित की पहचान हुक्म सिंह पुत्र घमीर सिंह निवासी कनोज थाना औट जिला मंडी के रूप में हुई है।

शुक्रवार दोपहर करीब सवा दो बजे अम्ब पुलिस की टीम कोहड़छन्न गांव में गश्त पर थी। इस दौरान पुलिस कोहाड़छन्न से सपोरी संपर्क मार्ग पर स्थित पुल के पास पहुंची तो उन्हें सपोरी की तरह से बाइक पर आता एक युवक दिखा। पुलिस ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। इस पुलिस ने फौरन युवक को दबोच लिया। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक उत्तर न दे सका। इस पर पुलिस ने जब मोटरसाइकिल के पीछे बंधे बैग को चेक किया तो बैग से चरस बरामद हुई।

-----

मेन सप्लायर हो सकता है आरोपित

थाना प्रभारी गौरव भारद्वाज के अनुसार इतनी बड़ी मात्रा में चरस के साथ पकड़ा गया युवक कोई मामूली चरस बेचने वाला नहीं बल्कि चरस का मेन सप्लायर हो सकता रहा है। आरोपित ने चरस सप्लाई करने के लिए करीब दो लाख रुपये की केटीएम स्पो‌र्ट्स बाइक रखी हुई है। पूछताछ में आरोपित ने बताया है कि वह बजौरा कुल्लू से चरस खरीदता है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ माधक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उसे जेल में डाल दिया है जिसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप