जागरण संवाददाता, ऊना : ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने मंगलवार शाम को लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करके कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यो की प्रगति की समीक्षा की। कहा सड़कों के सुदृढ़ीकरण पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

नए बस स्टैंड से धमांदरी वाया टक्का सड़क को चौड़ा किया जा रहा है। यह सड़क तीन मीटर चौड़ी है जिसे अपग्रेड करके 5.5 मीटर किया जा रहा है। मनोहर मार्केट से धमांदरी सड़क की मरम्मत का 40 प्रतिशत कार्य पूरा हो चुका है। इस सड़क पर मनोहर मार्केट, धमांदरी बाजार और शीतला माता मंदिर के क्षेत्र में कंकरीट बिछाई जाएगी। शेष सड़क को तारकोल से बनाया जाएगा।

उन्होंने पंचायत घर चलोला के निर्माणाधीन भवन के कार्य का निरीक्षण भी किया। उन्होंने धमांदरी, चलोला और संझोट में जनसमस्याएं भी सुनीं। अधिकांश समस्याएं बिजली और पानी की थीं। संबंधित विभागों को समस्याओं का निपटारा करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर ग्राम पंचायत चलोला के प्रधान जनक राज, झंबर के प्रधान रविद्र कुमार, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष बलराम बबलू व जिला परिषद सदस्य राजकुमार सहित लोक निर्माण विभाग के एसडीओ आरके शर्मा, जलशक्ति विभाग के एसडीओ राजेश शर्मा, विद्युत विभाग के एसडीओ आदित्य सूद मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस