Move to Jagran APP

पहले प्यार फिर शादी, स्वजनों ने तोड़ा नाता

पहले प्यार हुआ फिर मंदिर में शादी। जब युवक युवती के साथ रहने में आनाकानी करने लगा तो युवती पुलिस थाना पहुंच गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 09:08 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 06:25 AM (IST)
पहले प्यार फिर शादी, स्वजनों ने तोड़ा नाता
पहले प्यार फिर शादी, स्वजनों ने तोड़ा नाता

संवाद सहयोगी, अम्ब : पहले प्यार हुआ, फिर मंदिर में शादी। जब युवक युवती के साथ रहने में आनाकानी करने लगा तो युवती पुलिस थाना पहुंच गई। दोनों में किन्हीं कारणों से बनी दूरियां तो मिट गई लेकिन स्वजनों ने दोनों से नाता तोड़ लिया।

loksabha election banner

यह मामला अम्ब क्षेत्र में सामने आया। क्षेत्र के एक युवक व युवती के बीच करीब चार महीने पहले सोशल मीडिया के जरिये जान-पहचान हुई। दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों में मेल-जोल शुरू हुआ तो दोनों ने शादी करने का फैसला भी कर लिया। दोनों के बीच संबंध भी बन गए। इसके बाद युवती ने युवक पर शादी के लिए दबाव डाला तो कुछ दिन पहले युवती को एक मंदिर में ले गया। मांग में सिंदूर भर दिया। उसके बाद युवक की युवती से बात तो होती रही, लेकिन वह धीरे-धीरे उससे कन्नी काटने लगा। युवती के साथ बात करना भी बंद कर दिया। प्यार में धोखा खाए युवती युवक के खिलाफ स्थानीय पुलिस थाना में शिकायत लेकर पहुंच गई।

सोमवार को युवक को पुलिस ने थाने में तलब कर लिया।

थाना में पहले तो युवक आनाकानी करता रहा लेकिन बाद में युवती के साथ रहने के लिए मान गया लेकिन यह सब न तो युवती के स्वजनों को मंजूर हुआ और न युवक के स्वजनों को। दोनों के स्वजनों ने उनसे जीवनभर का नाता तोड़ने की बात कह दी। इस मामले में पुलिस थाना अम्ब के प्रभारी गौरव भारद्वाज ने बताया युवक और युवती दोनों बालिग हैं। दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला किया है। जहां तक उनके स्वजनों की बात है तो वह भी उनके साथ जोर जबरदस्ती नहीं कर सकते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.