Move to Jagran APP

गगरेट स्‍कूल के लैब अटेंटेड की सड़क दुर्घटना में मौत

चंबा जिले के रहनेवाला मान सिंह (49) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मानसिंह स्कूल से गगरेट की तरफ बाइक (एच पी 19-3267) पर जा रहा था तभी अम्बोटा के तालाब के पास मोड़ पर बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक मंदिर गेट से टकरा गई ।

By Richa RanaEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 02:34 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 02:34 PM (IST)
गगरेट स्‍कूल के  लैब अटेंटेड की सड़क दुर्घटना में मौत
चंबा जिले के रहनेवाला मान सिंह (49) की गगरेट में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

गगरेट, जेएनएन। चंबा जिले के रहनेवाला मान सिंह (49) की गगरेट में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मानसिंह स्कूल से गगरेट की तरफ बाइक (एच पी 19-3267) पर  जा रहा था तभी अम्बोटा के बड़े तालाब के पास मोड़ पर बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सीधी मंदिर के गेट से टकरा गई । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक सीधी गेट से टकराई और मानसिंह के सर पर गंभीर चोट लगी । सर में चोट लगने के कारण उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मान सिंह बाइक पर अकेला ही था।

loksabha election banner

वो राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में बतौर लैब अटेंटेड कार्यरत था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। थाना प्रभारी गगरेट हरनाम सिंह ने बताया कि जब ये हादसा हुआ तब बाइक से ठीक पीछे इसी स्कूल की एक अन्य महिला अध्यापक भी स्कूटी पर आ रही थी और उसने ये सारी घटना अपनी आंखों के सामने देखी है उसी के ब्यानों के आधार पर पुलिस इस दुर्घटना की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.