Move to Jagran APP

गोंदपुर बनेहड़ा में मकान में भड़की आग में मोबाइल, लैपटॉप व आभूषण जले, लाखों का नुकसान

House caught Fire गोंदपुर बनेहड़ा में एक मकान में आग लग गई। पीडि़त परिवार का दावा है कि इस हादसे में करीब 20 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 04:21 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 04:21 PM (IST)
गोंदपुर बनेहड़ा में मकान में भड़की आग में मोबाइल, लैपटॉप व आभूषण जले, लाखों का नुकसान
गोंदपुर बनेहड़ा में मकान में भड़की आग में मोबाइल, लैपटॉप व आभूषण जले, लाखों का नुकसान

अम्ब, जेएनएन। गोंदपुर बनेहड़ा में एक मकान में आग लग गई। पीडि़त परिवार का दावा है कि इस हादसे में करीब 20 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। जसवीर सिंह के घर की पहली मंजिल के कमरे में सोमवार सुबह करीब आठ बजे शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। घटना के समय जसवीर सिंह सैर करने घर से बाहर गया हुआ था। इस दौरान घर में उसकी पत्नी व मां मौजूद थीं। उसकी पत्नी ने जब कमरे की खिड़की से धुआं निकलता हुआ देखा तो उसने इसकी सूचना अपने पति को दी।

loksabha election banner

घरवालों का शोर-शराबा सुनकर मोहल्ले लोग भी मदद के लिए उनके घर की ओर भागे। इस दौरान उन्होंने पानी की बाल्टियों से आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग इतनी फैल चुकी थी कि लोगों द्वारा पानी डालने के बावजूद भी बुझ न सकी। इसके बाद दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाकर साथ लगते कमरों को भी आग की चपेट में आने से बचा लिया।

हादसे में कमरे के अंदर रखे सामान में दस नए एसी, जिम्म का सामान, कंप्यूटर, दो लैपटॉप, एक 33 हजार रुपये का मोबाइल फोन, 70 ग्राम सोना, 300 ग्राम चांदी व दुकानदारी के रिकॉर्ड सहित कमरे में रखा अन्य सामान जल गया। हादसे के बाद पुलिस ने भी मौके का निरीक्षण किया और मकान मालिक के बयान दर्ज किए।

अम्‍ब में 175 पेटी शराब बरामद

अम्ब पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पक्का परोह में एक पिकअप ट्राले से 175 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। आरोपित ट्राला चालक रोहित वालिया निवासी बनूरी पालमपुर जिला कांगड़ा व उसके साथी अमित कुमार निवासी बडियारखर थाना बैजनाथ, जिला कांगड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रविवार रात करीब पौने 11 बजे थाना प्रभारी अम्ब गौरव भारद्वाज की अगुआई में एएसआइ महिंद्र, पवन कुमार, एमएचसी विनय कुमार, धन्नू राम व रफीक मुहम्मद की टीम ने पक्का परोह में नाके के दौरान यह कार्रवाई की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.