Move to Jagran APP

डंगोह खास में आग की भेंट चढ़ी पशुशाला

डंगोह खास में मंगलवार रात एक पशुशाला आग की भेंट चढ़ गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 07:11 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 07:11 PM (IST)
डंगोह खास में आग की भेंट चढ़ी पशुशाला
डंगोह खास में आग की भेंट चढ़ी पशुशाला

संवाद सूत्र, दौलतपुर चौक : डंगोह खास में मंगलवार रात एक पशुशाला आग की भेंट चढ़ गई। अग्निकांड में करीब डेढ़ लाख रुपये के नुकसान का अनुमान है। गनीमत यह रही कि पशुशाला के अंदर बंधे हुए पशुओं को समय रहते बाहर निकाल लिया गया अन्यथा नुकसान इससे ज्यादा भी हो सकता था।

loksabha election banner

पीड़ित संजीव कुमार ने बताया कि पशुओं को अंदर बांधकर वो जैसे ही घर लौटे तो पड़ोसियों ने उन्हें बताया कि उसकी पशुशाला में आग लग गई। इस पर उन्होंने शोर मचाया और किसी तरह पशुशाला में बंधे पशुओं को लोगों की मदद से बाहर निकाला और आग बुझाई। अगर समय रहते पता न चलता तो आग साथ लगते घरों में को अपनी चपेट में ले सकती थी। अग्निकांड से चारे की मशीन मोटर सहित जल गई। इसके इलावा 150 मक्की के लट्ठे, 10 फुट टीन की 15 और 12 फुट टीन की 30 चादरें आग से नष्ट हो गई। आठ ¨क्वटल तूड़ी के साथ लकड़ी भी राख हो गई। उधर, ग्राम पंचायत प्रधान अनिता कुमारी और उपप्रधान सुभाष कंवर ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया। बताया कि पीड़ित संजीव कुमार बीपीएल परिवार से संबंधित है और प्रशासन उसे तुरंत आíथक सहायता उपलब्ध करवाए। उधर, चौकी प्रभारी रा¨जद्र पठानिया ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है। प्रथम जांच में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट लग रहा है। फिर भी पुलिस छानबीन कर रही है। सन्नी, क्राइम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.