Move to Jagran APP

धू-धूकर जल उठी चलती कार

ऊना-नंगल हाईवे पर उस समय हड़कंप मच गया जब बेहद व्यस्त इस रोड पर चलती कार में अचानक आग लग गई।

By Edited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 09:23 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 03:46 PM (IST)
धू-धूकर जल उठी चलती कार
धू-धूकर जल उठी चलती कार

ऊना, जेएनएन। ऊना-नंगल हाईवे पर उस समय हड़कंप मच गया जब बेहद व्यस्त इस रोड पर चलती कार में अचानक आग लग गई। देखते जी देखते आग की लपटों ने कार को पूरी तरह अपने आगोश में ले लिया। गनीमत रही कि चालक सहित एक अन्य व्यक्ति समय रहते कार से बाहर निकल आए। जब तक दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक कार राख के ढेर में तबदील हो चुकी थी। हादसा ऊना-नंगल रोड पर सैणी स्वीट शॉप के समीप हुआ।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार डंगेहड़ा निवासी राम लोक कार में सवार होकर नंगल से आरटीओ कार्यालय ऊना की तरफ जा रहा था। गाड़ी में वाहन मालिक भी सवार था। जैसे ही वे सैणी स्वीट शॉप ऊना के समीप पहुंचे तो अचानक गाड़ी से धुंआ उठने लगा। रामलोक ने कार पुल के बीच ही खड़ी कर दी। रामलोक और कार मालिक तुरंत कार से बाहर निकल आए। इसके बाद देखते ही देखते कार से आग की लपटें उठनी लगीं। कुछ ही मिनट में गाड़ी धू-धूकर जलने लगी। लोगों ने हादसे की सूचना दमकल केंद्र रामपुर व यातायात पुलिस को दी। थोड़ी ही देर में दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। दमकल केंद्र के प्रभारी कर्मचंद, करतार सिंह, वीरेंद्र कुमार, मनोहर लाल, चालक जगदेव चंद समेत अन्य कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सड़क के बीच हादसा होने से कुछ देर के लिए जाम लग गया। पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद जाम खुलवाया गया।

सड़क से गुजरने वाला हर व्यक्ति हैरान था जिसने भी इस धू-धूकर जल रही कार को देखा, उसके कदम वहीं थम गए। हर कोई इस जलती कार में लगी आग को बुझाने की तरफ कम बल्कि वीडियो और फोटो खींचने में व्यस्त अधिक दिखा।

हाईवे के दोनों और वाहनों की कतारें लग गई हादसे के दौरान ऊना-नंगल मार्ग पर वाहनों की भारी आवाजाही थी। अचानक कार से उठती लपटों ने भगदड़ मचा दी। मार्ग की दोनों ओर जाम लग गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.