Move to Jagran APP

नए व पुराने अड्डे के समीप तलाशें फुट ओवरब्रिज बनाने की संभावना

शहर के नए आइएसबीटी और पुराने बस अड्डे के पास फुट ओवरब्रिज बनाने की संभावनाएं तलाशने के निर्देश उपायुक्त राघव शर्मा ने दिए हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Dec 2020 03:33 PM (IST)Updated: Fri, 18 Dec 2020 03:33 PM (IST)
नए व पुराने अड्डे के समीप तलाशें फुट ओवरब्रिज बनाने की संभावना
नए व पुराने अड्डे के समीप तलाशें फुट ओवरब्रिज बनाने की संभावना

संवाद सहयोगी, ऊना : शहर के नए आइएसबीटी और पुराने बस अड्डे के पास फुट ओवरब्रिज बनाने की संभावनाएं तलाशने के निर्देश उपायुक्त राघव शर्मा ने दिए हैं। उन्होंने इसके लिए नगर परिषद ऊना को स्थान चिन्हित करने को भी कहा है ताकि इसके निर्माण के लिए बजट का प्रावधान किया जा सके।

prime article banner

शुक्रवार को जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में जिला में यातायात व्यवस्था पर भी चर्चा हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त राघव शर्मा ने कहा कि ऊना शहर में सड़क के किनारे पीली लाइन के अंदर खड़ी रहने वाली गाड़यों से जाम की स्थिति बनती है। इससे निपटने के लिए उन्होंने पुलिस विभाग को सख्ती करने, चालान काटने तथा इन गाड़ियों को क्रेन की मदद से उठाने के निर्देश दिए। यह समस्या जिला ऊना में ट्रैफिक लाइट चौक, बचत भवन चौक, अम्ब चौक तथा गगरेट में रहती है।

बैठक में उपायुक्त ने बताया कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर वर्ष 2019 में 7.75 लाख रुपये जुर्माना वसूल किया गया। टाहलीवाल में ट्रैफिक लाइट्स का हो प्रबंध

राघव शर्मा ने कहा कि जिले में पुलिस विभाग ने 21 ब्लैक स्पॉट चिन्हित किए हैं। इसके अतिरिक्त बैठक में परिवहन विभाग को गाड़ियों की पासिग व लाइसेंस के टेस्ट करने के लिए लगभग एक हेक्टेयर भूमि चिन्हित करने पर भी चर्चा हुई। उपायुक्त ने बताया कि टाहलीवाल चौक पर ट्रैफिक लाइट्स लगाने की वर्तमान में जरूरत है। इसके लिए उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

---

ये रहे मौजूद

बैठक में एएसपी विनोद कुमार धीमान, एसडीएम ऊना डा. सुरेश जसवाल, आरटीओ रमेश चंद कटोच, तहसीलदार विजय राय, जेई एमसी राजेंद्र सैणी, डा. सुखदीप सिंह तथा समिति के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.