बंगाणा, संवाद सहयोगी। हिमाचल के बंगाणा उपमंडल में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई। बंगाणा उपमंडल के तहत ननावीं में ट्रक व बाइक की टक्कर में महिला व उसके बेटे की मौत हो गई, जबकि महिला का पति मामूली रुप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

मृतक महिला की पहचान पत्नी स्वर्ण कौर 23 पत्नी करनैल सिंह निवासी गांव भपरौर ,डाकखाना, शम्भु तहसील राजपुरा जिला पटियाला, पंजाब व बेटे वंशप्रीत 5 पुत्र करनैल सिंह 32 निवासी गांव भपरौर ,डाकखाना, शम्भु तहसील राजपुरा जिला पटियाला, पंजाब के रुप में हुई हैं।

यह भी पढ़ें: Himachal News: हिमाचल प्रदेश में लिखे जाएंगे विकास के नए आयाम, जल्द होगा 300 यूनिट मुफ्त बिजली पर फैसला

पुलिस ने महिला व उसके बेटे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भेजा। वहीं सूचना मिलते ही बंगाणा पुलिस थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी हैं।

मंदिर में दर्शन करने जा रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार राजपुरा पंजाब का करनैल सिंह अपनी पत्नी व बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर सिद्व श्री बाबा बालक नाथ मंदिर शाहतलाई में माथा टेकने के लिए आया था। मंगलवार को घर वापिस जाते समय बंगाणा के ननावीं गांव में बारिश के चलते बाइक फिसल गई। जिससे तीनों श्रद्धालु ट्रक के नीचे आ गए।

इस दुर्घटना में करनैल सिंह मामूली रूप से घायल हुआ है। जबकि पत्नी व बच्चे की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई है। प्रशासन की ओर से एसडीएम योगराज धीमान ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित व्यक्ति को मुआवजे के तौर पर 50 हजार रूपए की राशि प्रदान की है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय महिला आयोग ने प्रदेश सरकार को भेजा पत्र, शिक्षण संस्थानों में यौन उत्पीड़न पर सख्त कदम उठाए सरकार

उधर इस संबंध में एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि उक्त स्थल पर अधिक दुर्घटनाएं होने के कारण इसे ब्लैक स्पॉट के रूप में चिन्हित किए जाए व यहां पर स्पीड ब्रेकर लगाने के लिए लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए जाएंगे।

Edited By: Swati Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट