मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

विधायक रायजादा का पीएसओ व ड्राइवर गिरफ्तार

-ड्यूटी के दौरान पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का मामला

-सोमवार रात पेखूबेला नाका के दौरान सामने आया था मामला जागरण संवाददाता, ऊना : पुलिस ने ऊना सदर के विधायक सतपाल रायजादा के गनमैन महिद्र सैनी, चालक विजय कुमार व एक अन्य युवक अरुण कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपित ऊना जिले के रहने वाले हैं। आरोप है कि सोमवार रात ऊना के पेखूबेला गांव में पुलिस जब शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई कर रही थी तो महिद्र सैनी उर्फ दीपू सैनी निवासी संतोषगढ़, विजय कुमार निवासी फतेहपुर ने अरुण कुमार निवासी सनोली, ऊना का पक्ष लेकर पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट की। पुलिस ने विधायक की गाड़ी समेत एक अन्य कार को भी कब्जे में ले लिया है। पंजाब नंबर की यह गाड़ी अरुण की है। पुष्टि पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने की है। मंगलवार को पुलिस ने तीनों आरोपितों को ऊना की अदालत में पेश किया। कोर्ट ने आरोपितों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

गांव पेखूबेला से गुजरते संतोषगढ़-नंगड़ा मार्ग पर सोमवार रात को एसआइयू टीम के इंचार्ज सर्वजीत सिंह की अगुआई में पुलिस ने नाका लगाया गया था। एक कार को जांच के लिए रोका तो उसमें से 11 पेटी देसी शराब बरामद हुई। गाड़ी को अरुण कुमार चला रहा था। इस दौरान पीछे से सदर के विधायक की गाड़ी भी संतोषगढ़ नगर की तरफ जा रही थी। आरोप है कि विधायक के चालक विजय कुमार, गनमैन महिद्र सैनी व पंजाब नंबर की कार के चालक अरुण कुमार ने दो पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट की। पुलिस कर्मियों ने पुलिस अधीक्षक को मामले की सूचना दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद धीमान मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को पकड़कर लिया। आरोपितों के खिलाफ धारा 353, 332,147 व 149 के तहत मामला दर्ज किया है।

-------------

पेखूबेला में ड्यूटी के दौरान दो पुलिस कर्मियों अनिल दत्ता व नितिन को बेहतर कार्य करने को लेकर प्रशास्ति पत्र व एक-एक हजार रुपये के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

-दिवाकर शर्मा, पुलिस अधीक्षक ऊना।

-----------------

मेरा पीए मुकेश कुमार और ड्राइवर विजय कुमार पीएसओ महिद्र सैनी को छोड़ने के लिए उसके घर संतोषगढ़ गए थे। पेखूबेला के पास क्या घटनाक्रम हुआ है, इसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है। सोशल मीडिया के माध्यम से ही लड़ाई झगड़ा होने की बात पता चला है। मुझे बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है।

-सतपाल रायजादा, ऊना सदर के विधायक।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप