Move to Jagran APP

झोपड़ियों में सेंध लगा रहे चोर, लोग दहशत में

उपमंडल अम्ब के तहत ग्राम पंचायत कटौहड़ कलां व कटौहड़ खुर्द में झुग्गियों में रहने वाले अन्य राज्यों से आए मजदूर डर के साय में जीने को मजबूर हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 05:06 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 05:06 PM (IST)
झोपड़ियों में सेंध लगा रहे चोर, लोग दहशत में
झोपड़ियों में सेंध लगा रहे चोर, लोग दहशत में

संवाद सहयोगी, अम्ब : उपमंडल अम्ब के तहत ग्राम पंचायत कटौहड़ कलां व कटौहड़ खुर्द में झुग्गियों में रहने वाले अन्य राज्यों से आए मजदूर डर के साय में जीने को मजबूर हैं। कुछ दिन से असामाजिक तत्व इन मजदूरों की बस्तियों में घुसकर इनकी झुग्गियों में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। रात के समय मजदूरों को ठीकरी पहरा देने को मजबूर होना पड़ रहा है। इस बात का खुलासा कटौहड़ कलां पंचायत के उपप्रधान नरेंद्र ¨सह गोल्डी ने किया है। कहा कटौहड़ कलां पंचायत और कटौहड़ खुर्द के पक्का परोह में रह रहे प्रवासी मजदूर रामदीन, मर्जर, शकुंतला, करीम बीबी, अब्दुल, मेहर, रमजान और खुशी राम ने उन्हें बताया कुछ समय से चोर गिरोह उनकी बस्ती में सेंध लगा रहा है। रविवार रात भी कटौहड़ कलां में एक झोपड़ी से चोर दस हजार रुपये नकद व मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर गया। इन लोगों का कहना है दिनभर मजदूरी करने के बाद रात को चोरों के खौफ के चलते वे सो भी नहीं पा रहे हैं। कई बार तो झोपड़ियों के दरवाजों पर किसी द्वारा खटखटाने की आवाज की जाती है पर जब दरवाजा खोला जाता है तो वहां पर कोई नजर नहीं आता है। ऐसा केवल कटौहड़ कलां के मजदूरों के साथ ही नहीं हो रहा है, बल्कि पक्का परोह और आसपास रहने वाले मजदूरों के साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है। इन लोगों ने प्रशासन से चारों पर शिकंजा कसने की मांग की है। वहीं पंचायत उपप्रधान नरेंद्र ¨सह गोल्डी ने पुलिस से रात के समय गश्त बढ़ाने की मांग की है।

loksabha election banner

-----------------------------

मेरे पास कोई शिकायत नहीं आई है। रात को भी पुलिस सतर्क रहती है। इलाके में कोई अप्रिय घटना न घटे, पुलिस ने नाइट पेट्रो¨लग बढ़ाई है। अगर ऐसी कोई शिकायत आती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

दर्शन ¨सह, एसएचओ, अम्ब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.