संवाद सहयोगी, अम्ब : पुलिस थाना अम्ब के तहत गोंदपुर बनेहड़ा में 25 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध हालात में हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका के पिता ने बेटी के उपचार में कोताही बरतने का आरोप लगाते हुए उसकी सास, जेठ व देवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मृतका के पिता का आरोप है तीन दिन पहले ही जेठ व सास ने उनकी बेटी को भूतप्रेत के साये में आ जाने की बात कही थी। 15 सितंबर को जब बेटी से उनकी बात हुई तो उसने ऐसी किसी भी बात से इनकार करते हुए अपने आप को ठीक बताया था।

पिता के अनुसार उसी शाम को उसकी सास व जेठ ने फोन करके उसकी बेटी की सांस रुकने की शिकायत बताते हुए दौलतपुर चौक अस्पताल ले जाने की बात कही, जिसके बाद जब वह अस्पताल पहुंचा तो बेटी की मौत हो चुकी थी और उसके शरीर पर जलने के घाव थे। इस बारे में पूछने पर बेटी के ससुरालियों ने बताया कि जब हम इसका इलाज झाड़फूंक से कर रहे थे तो उसी दौरान धूनी के ऊपर गिर गई थी। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि बेटी के ससुरालियों ने उसका अस्पताल में इलाज करवाने की बजाय अंधविश्वास में पड़़कर उसके जीवन को खत्म किया है।

डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर उसकी सास, जेठ व देवर के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस