Move to Jagran APP

छेड़छाड़ मामले में अदालत में छात्राओं ने बयान दर्ज करवाए

हरोली विधानसभा क्षेत्र के तहत आते स्कूल एक अध्यापक द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ करने के मामले में बयान दर्ज किए गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 09:08 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 06:15 AM (IST)
छेड़छाड़ मामले में अदालत में छात्राओं ने बयान दर्ज करवाए
छेड़छाड़ मामले में अदालत में छात्राओं ने बयान दर्ज करवाए

जागरण संवाददाता, ऊना : हरोली विधानसभा क्षेत्र के तहत आते स्कूल एक अध्यापक द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ करने के मामले में बयान दर्ज किए गए। छात्राओं ने वीरवार को ऊना की अदालत में बयान दर्ज करवाए। जबकि दूसरी तरफ आरोपित शिक्षक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में चल रहा है।

loksabha election banner

वीरवार को महिला पुलिस थाना की एएसआइ आशा देवी की अगुआई में गठित टीम ने पीड़ित छात्राओं को ऊना बुलाया। छात्राओं के अभिभावक उन्हें लेकर महिला पुलिस थाना पहुंचे। उसके बाद ये छात्राएं अदालत में पहुंची। जज के सामने अपने बयान दिए।

-----------------

कुकर्म करने का आरोपित रिमांड पर

जागरण संवाददाता, ऊना : हरोली क्षेत्र के तहत पड़ते एक गांव में रहने वाले बाहरी राज्य के परिवार के 10 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म करने के मामले में आरोपित को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। आरोपित को शुक्रवार को फिर से अदालत में पेश किया जाएगा। पुष्टि हरोली डीएसपी अनिल मेहता ने की है।

बच्चे के साथ 22 वर्षीय युवक ने कुकर्म किया था। शिकायत पर हरोली पुलिस थाना की टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था।

-------------------

पीओ सेल ने पकड़ा भगोड़ा

जागरण संवाददाता, ऊना : जिला पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों को पकड़ने के लिए बनाए गए सेल ने वीरवार को मोजोवाल कस्बे से एक उद्घोषित आरोपित को गिरफ्तार किया है। मोजोवाल कस्बे के वार्ड-12 के शिव कुमार सैनी के खिलाफ ऊना पुलिस थाना में 30 अगस्त 2017 को धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था। उसके बाद केस अदालत में गया। अदालत ने आरोपित को 4 अप्रैल, 2019 को उद्घोषित अपराधी घोषित किया था। पुलिस टीम उसकी तलाश कर रही थी। पीओ सेल के प्रभारी के निर्देशानुसार हेड कांस्टेबल महेश कुमार, कांस्टेबल माइकल ठाकुर व सतिद्र पाल नेआरोपित को दबोच लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.