Move to Jagran APP

कॉलेज की छात्रा संदिग्ध परिस्थिति में लापता

जिले के बंगाणा उपमंडल के समीपवर्ती एक गांव की उन्नीस वर्षीय कालेज की छात्रा रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई है। पुलिस को प्रारंभिक तौर पर जो जानकारी मिली है उससे उसक अपहरण किए जाने की घटना प्रतीत हो रही है। इस युवती ने सोमवार देर शाम को गुडिया हेल्पलाइन से मदद भी मांगी है लेकिन इसके तुरंत बाद से उसका मोबाइल बंद चल रहा है। गुडिया हेल्पलाइन से प्राप्त जानकारी के मुताबिक ऊना की एक युवती ने मोबाइल से हेल्पलाइन नंबर 1515 पर डायल करके मदद मांगी थी। युवती ने 1515 पर फोन

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 09:05 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 06:39 AM (IST)
कॉलेज की छात्रा संदिग्ध परिस्थिति में लापता
कॉलेज की छात्रा संदिग्ध परिस्थिति में लापता

जागरण संवाददाता, ऊना : बंगाणा उपमंडल के समीपवर्ती एक गांव की 19 वर्षीय कॉलेज की छात्रा रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई है। पुलिस को प्रारंभिक तौर पर जो जानकारी मिली है उससे उसके अपहरण होने की आशंका जताई जा रही है। युवती ने सोमवार देर शाम को गुड़िया हेल्पलाइन से मदद भी मांगी है, लेकिन इसके तुरंत बाद से उसका मोबाइल फोन बंद आ रहा है।

loksabha election banner

गुडि़या हेल्पलाइन से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, युवती ने मोबाइल फोन से मदद मांगी थी। युवती ने बताया कि वह ऊना के बंगाणा के समीप के एक गांव की है। उसे नहीं पता कि वह इस वक्त कहां है, लेकिन यह लग रहा है कि जहां वह है वह शिमला की तरह है। इतना कहते ही फोन कट हो गया। उसके बाद से फोन बंद आ रहा है। पुलिस ने सूचना मिलते ही अलर्ट कर दिया है, जबकि टीम मदद के लिए निकल चुकी है। युवती कॉलेज की छात्रा है। रोजाना की तरह वह घर से कॉलेज के लिए चली गई थी, लेकिन देर शाम चार बजे उसके नंबर से गुड़िया हेल्पलाइन 1515 पर मदद के लिए फोन आया, जिसमें उसने बताया कि उसे लग रहा है कि वह ऊना में नहीं है और शिमला में है। वहीं, सूत्रों से यह भी पता चला कि छात्रा सुबह से कॉलेज ही नहीं पहुंची है। सूचना मिलते ही पुलिस भी रवाना हो गई है। युवती के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। जैसा युवती ने बताया उससे पुलिस उसके अपहरण होने की आशंका जता रही है।

उधर, थाना प्रभारी बंगाणा कमल नयन ने कहा कि युवती ऊना से शिमला कैसे पहुंच गई इसकी तहकीकात करने के लिए बंगाणा पुलिस की एक टीम उसी समय युवती के गांव के लिए रवाना हो गई और वहां पूछताछ की जा रही है। पुलिस मोबाइल फोन लोकेशन भी ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। वहीं, डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.