जागरण संवाददाता, ऊना : जिला ऊना में मंगलवार को दूसरे दिन भी प्राइवेट बस ऑपरेटर संघ ने हड़ताल जारी रखी। एक भी निजी बस नहीं चली। हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बसों ने मोर्चा संभालते हुए सवारियों को गंतव्य तक पहुंचाया। मंगलवार को भी कई यात्री बस अड्डा पहुंचे।

यात्रियों को उनके कार्यस्थल और घरों तक पहुंचाने के लिए परिवहन निगम की बसें चलाई गई थीं लेकिन बसों के देर से चलने से लोग थोड़े परेशान हुए। हालांकि परिवहन निगम के अधिकारियों की तरफ से पुख्ता इंतजाम किए गए थे। निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक से लेकर अन्य अधिकारी बसों का प्रबंध करते देखे गए। यात्रियों को गंतव्य स्थल तक पहुंचाने के लिए बसें भेजने का प्रबंध निगम की तरफ से किया गया। हालांकि अधिकतर लोगों ने निजी बस ऑपरेटरों की हड़ताल होने के कारण अपने वाहनों का इस्तेमाल किया।

------------ जब तक सरकार संघ के पक्ष में फैसला नहीं लेती है, तब तक बसों को नहीं चलाया जाएगा।

राजेश पराशर राजू, अध्यक्ष, हिमाचल प्रदेश प्राइवेट बस ऑपरेटर संघ

----------- मंगलवार को दूसरे दिन भी निगम के 80 रूट पर बसों को भेजा गया। यात्रियों की परेशानी को देखते हुए 10 बसों को अतिरिक्त चलाया गया है।

सुरेश धीमान, क्षेत्रीय प्रबंधक, एचआरटीसी

----------------- चिंतपूर्णी-तलवाड़ा रोड चलीं निगम की बसें

संवाद सूत्र, चंबी (चिंतपूर्णी) : निजी बसों के पहिये थमने के बाद चिंतपूर्णी के धार क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। धार क्षेत्र में अधिकतर निजी बसों के ही रूट हैं। धार क्षेत्र के लोगों की सहूलियत के लिए एचआरटीसी की बसों ने मोर्चा संभाला। चिंतपूर्णी बस अड्डा इंचार्ज सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि लोगों की जरूरत के मुताबिक चिंतपूर्णी-तलवाड़ा रोड पर निगम की बसों को भेजा गया।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021