Move to Jagran APP

भरवाईं चौक पर ट्रैफिक जाम रोकेगी पुलिस

दुनिया भर में कोहराम मचा चुके कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार के दिशा निर्देशों का पालन क

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 04:45 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 04:45 PM (IST)
भरवाईं चौक पर ट्रैफिक जाम रोकेगी पुलिस
भरवाईं चौक पर ट्रैफिक जाम रोकेगी पुलिस

दुनिया भर में कोहराम मचा चुके कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करना जरूरी है। घर से निकलती बार मास्क पहने और शारीरिक दूरी का विषय ध्यान रखे। चितपूर्णी के नए थाना प्रभारी दर्शन सिंह ने कहा कि शारीरिक दूरी का नियम इस वक्त की सबसे बड़ी जरूरत है और अब लोगों को खुद ही इस नियम का पालन करना होगा। लापरवाही पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। चितपूर्णी के ट्रैफिक प्लान पर पुलिस कार्य करेगी। भरवाईं चौक पर ट्रैफिक जाम न लगे और चितपूर्णी के तलवाड़ा-शंभू बायपास की सड़क के किनारे गाड़ियां खड़ी न हों, इसे लेकर मंदिर खुलने से पहले ही पुलिस रूपरेखा तैयार कर लेगी। कोरोना काल में मास्क व शारीरिक दूरी का पालन करने वालों के खिलाफ पुलिस क्या कदम उठाएगी?

loksabha election banner

- लोगों को चाहिए कि वे खुद सुरक्षित रहें और समाज को भी सुरक्षित रहने दें। यह संक्रामक रोग है और जरा सी भीड़ बढ़ने पर अगर कोई संक्रमित व्यक्ति हो तो कोरोना ब्लास्ट हो सकता है। ऐसे में अब आम जनता को समझदारी ही दिखानी होगी। चितपूर्णी के ट्रैफिक प्लान को लेकर क्या रूपरेखा होगी?

वर्तमान में कोरोना संकट के चलते धार्मिक नगरी चितपूर्णी में ट्रैफिक का दबाव न के बराबर है। श्रद्धालुओं की आवाजाही नहीं है और लोग भी घरों से कम ही बाहर निकल रहे हैं, लेकिन भविष्य में ट्रैफिक प्लान पर पुलिस कार्य करेगी। भरवाईं चौक पर ट्रैफिक जाम न लगे और चितपूर्णी के तलवाड़ा-शंभू बायपास की सड़क के किनारे गाड़ियां खड़ी न हों, इसे लेकर मंदिर खुलने से पहले ही पुलिस रूपरेखा तैयार कर लेगी। नशा माफिया से कैसे निपटेंगे?

नशा समाज की जड़ें खोखली करता है और कहीं न कहीं इससे युवा वर्ग भी पथभ्रष्ट हो रहा है। नशा माफिया के खिलाफ पुलिस की जीरो टोलरेंस वाली नीति होगी। पुलिस रात्रि गश्त बढ़ाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.