ऊना, जेएनएन। तेज रफ्तार एक टिप्पर की चपेट में आने से बाइक सवार सैनिक की मौत हो गई। यह सैनिक गगनदीप पुत्र प्रताप चंद कैहलवीं गांव से संबंधित है और छुट्टी पर घर आया था और एक अन्य व्यक्ति के साथ बाइक पर सवार होकर बंगाणा की ओर जा रहा था। 

 इस दौरान धुंदला गांव के समीप दूसरी ओर से तेज रफ्तार आ रहे टिप्पर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक बुरी तरह से टिप्पर के नीचे फंस गई। से लोग टिप्पर की टक्कर से कई मीटर हवा में उछलकर दूर जा गिरे। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक टिप्पर के नीचे आकर चकनाचूर हो गई है। इस हादसे में दूसरा बाइक सवार सिद्धू राम पुत्र मनशा राम बडैहर गांव का रहने वाला है और बुरी तरह से घायल हो चुका है। उसे भी गंभीर हालत में क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया है। 

 मौके पर मौजूद लोग विनय, मोहिंद्र, मनीष व पंकज आदि ने प्रयास करके घायलों को बंगाणा अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल के चिकित्सक अतुल राणा ने गंभीर घायल की स्थिति काफी नाजुक होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि सैनिक की सांसें अस्पताल पहुंचने से पहले ही थम चुकी थीं। पुलिस ने हमीरपुर जिले से संबंधित टिप्पर के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस हादसे में घायल व्यक्ति बंगाणा के समीप ही किसी बैंक में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बताया जा रहा है। 

 इस हादसे के बाद कैहलवीं गांव में मातम का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों ही लोग बाइक पर सवार होकर बंगाणा की ओर निकले थे। बाइक चालक ने जो सिर पर हेल्मेट पहना था वह भी घटनास्थल से काफी दूर पड़ा हुआ था। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि टिप्पर की कितनी रफ्तार रही होगी। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया है कि टिप्पर चालक द्वारा गलत दिशा में जाकर बाइक को टक्कर मारी है। पुलिस थाना प्रभारी बंगाणा मनोज कुमार ने बताया कि टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

थाने पहुंचा स्‍टेज से शुरु हुआ प्रेम प्रसंग, नाबालिग हुई गर्भवती; प्रेमी गिरफ्तार

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस