Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 21 हजार

उपमंडल बंगाणा की अरलू पंचायत के वार्ड करोड़ ब्राह्मणा के अजय शर्मा ने अपनी दादी रामरखी देवी का चवर्ख न होने पर अपने पिता कर्मचंद के साथ मुख्यमंत्री राहत कोष में 21 हजार का चेक दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 04:07 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 06:12 AM (IST)
मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 21 हजार
मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 21 हजार

जागरण संवाददाता, ऊना : उपमंडल बंगाणा की अरलू पंचायत के वार्ड करोड़ ब्राह्मणा के अजय शर्मा ने अपनी दादी रामरखी देवी का चवर्ख न होने पर अपने पिता कर्मचंद के साथ मुख्यमंत्री राहत कोष में 21 हजार का चेक दिया। यह सहायता राशि ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर को सौंपी।

loksabha election banner

कंवर ने कहा कुटलैहड़ की जनता ने कई ऐसे मौकों पर बीते दो माह में लाखों रुपये की राशि दान के तौर पर मुख्यमंत्री राहत कोष में प्रदान की है ताकि सरकार मजबूती से महामारी से लड़ सके। वहीं बूथ स्तर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंद लोगों की मदद की है। अजय शर्मा ने कहा लॉकडाउन के चलते कोई भी सामाजिक कार्य करना संभव नहीं था, इसलिए राशि राहत कोष में दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.