Move to Jagran APP

सड़कों के विस्तार व मरम्मत कार्यो में तेजी लाएं : सत्ती

सड़कों के सु²ढ़ीकरण पर 35 करोड़ खर्च किए जा रहे सतपाल सत्ती ऊना 20 मई पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं ऊना सदर से पूर्व विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने लोक निमरण विभाग के अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक में सड़कों के सु²ढ़ीकरण कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। बैठक में सत्ती ने कहा कि ऊना विधानसभा क्षेत्र में सड़कों के रख-रखाव तथा अपग्रेडेशन के लिए लगभग 35 करोड़ रूपए व्यय किए जा रहे हैं। लॉकडाऊन के चलते इन कार्यों पर विराम लग गया था लेकिन अब निधररित मापदंडों के तहत इन कार्यों को पूर्ण करने की अनुमति प्रदेश सरकार ने दे दी है जिसके लिए वह मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के आभारी हैं। सत्ती ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के तहत सड़क निमरण व रख-रखाव कार्यों में मुख्य रूप से 2.5

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 06:14 PM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 06:14 PM (IST)
सड़कों के विस्तार व मरम्मत 
कार्यो में तेजी लाएं : सत्ती
सड़कों के विस्तार व मरम्मत कार्यो में तेजी लाएं : सत्ती

संवाद सहयोगी, ऊना : विकास का रास्ता सड़कों से होकर ही गुजरता है। इसलिए अधिकारी सड़कों के विस्तार व मरम्मत कार्यो में तेजी लाएं। यह निर्देश पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं ऊना सदर से पूर्व विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने मंगलवार को हुई समीक्षा बैठक में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए। सत्ती ने कहा कि ऊना विधानसभा क्षेत्र में सड़कों के रखरखाव तथा अपग्रेडेशन के लिए लगभग 35 करोड़ रुपये व्यय हो रहे हैं। लॉकडाऊन से इन कार्यो पर विराम लगा था। अब निर्धारित मापदंडों के तहत इनको समय पर पूरा करें। जखेड़ा-पुखरू-बहडाला सड़क, बहडाला-कल्लर मार्केट-बारसड़ा-सुनेहरा-अबादा बराना सड़क, ऊना-नंगड़ां-संतोषगढ़ सड़क, रायपुर सहोड़ा रेलवे क्रॉसिग से चड़तगढ़ होते हुए ऊना-संतोषगढ़ सड़क, लोअर देहलां-बडैहर सड़क, चताड़ा से बनौड़े महादेव मंदिर तक और सनोली-मजारा-मलूकपुर-बीनेवाल तक सड़क बनेगी। इसलिए अधिकारी सड़कों से संबंधित कार्य शीघ्र पूर्ण करें।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.