Move to Jagran APP

भयाना फिलिग स्टेशन अम्ब के कर्मियों को सिखाया आग से निपटना

भ्याना फिलिग स्टेशन अम्ब में कर्मियों ने आपात स्थिति में आग से निपटना सीखा। फिलिग स्टेशन के मैनेजर सुंदर लाल ने पेट्रोल पंप कर्मियों को आग से निटपने के गुर सिखाए। उन्होंने सभी कर्मियों को अग्निशमन यंत्रों का इस्तेमाल करने वारे ट्रेनिग दी। उन्होंने बताया कि किस तरह से आपात स्थिति में अपनी सूझबूझ से आग बुझा सकते हैं। उन्होंने कहा कि आपदा कभी भी आ सकती है। इन आपदाओं से निपटने को सभी को तैयार रहना चाहिए। आग लगने के समय हमेशा ही ऑफर तफरी का माहौल रहता है। हर कोई आग जो बुझाने को दौड़ता है लेकिन अगर हम आग को बुझाने का सही तरीका आता हो तो समय

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 05:28 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 06:23 AM (IST)
भयाना फिलिग स्टेशन अम्ब के  कर्मियों को सिखाया आग से निपटना
भयाना फिलिग स्टेशन अम्ब के कर्मियों को सिखाया आग से निपटना

संवाद सहयोगी अम्ब : भयाना फिलिग स्टेशन अम्ब में कर्मियों को मैनेजर सुंदर लाल ने आग से बचाव के टिप्स दिए। उन्होंने कर्मियों को अग्निशमन यंत्रों का इस्तेमाल करना भी बताया। उन्होंने बताया कि आपदा कभी भी आ सकती है। इनसे निपटने के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए। आग लगने पर अफरा-तफरी का माहौल रहता है। अगर हमें आग बुझाने का सही तरीका आता हो तो समय रहते स्थिति को संभाला जा सकता है। आग लगने पर तुरंत अग्निशमन यंत्रों की मदद लें। यह जरूर देखें कि आग किन कारणों से लगी है। आग कैसे लगी है। इस अवसर पर सुरजीत सिंह, कर्ण सिंह, नरेश कुमार, संदीप, फजलदीन, प्रदीप कुमार सहित अन्य भी मौजूद रहे।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि ग्राहकों को भयाना फिलिग स्टेशन अम्ब में ग्राहकों को फ्री में दैनिक जागरण समाचार पत्र दिया जा रहा है। ग्राहक दैनिक जागरण समाचार पत्र पढ़कर देश व दुनिया में होने वाली घटनाओं की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

फिलिग स्टेशन अम्ब में ग्राहकों को बेहतर सेवाएं दी जा रही हैं। ग्राहकों के सामने पेट्रोल व डीजल की गुणवत्ता की जांच भी करवाई जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.