Move to Jagran APP

अम्ब के दो लोगों से हजारों की ठगी

शातिरों ने उपमंडल अम्ब के दो लोगों के साथ ऑनलाइन ठगी करके उनकी करीब 51500 रुपये की जमापूंजी पर हाथ साथ किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 07:24 PM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 06:36 AM (IST)
अम्ब के दो लोगों से हजारों की ठगी
अम्ब के दो लोगों से हजारों की ठगी

संवाद सहयोगी, अम्ब : शातिरों ने उपमंडल अम्ब के दो लोगों के साथ ऑनलाइन ठगी करके उनकी करीब 51,500 रुपये की जमापूंजी पर हाथ साथ किया है। पीड़ितों ने पुलिस थाना अम्ब में शिकायत दी है। प्रताप नगर अम्ब निवासी किरन बाला ने बताया कि उसका खाता एसबीआइ की अम्ब स्थित शाखा में है। शातिरों ने पहली सितंबर से लेकर 11 सितंबर तक उसके खाते से करीब 46,500 रुपये निकाल लिए। पहली सितंबर को ही उसके खाते से दसूहा पंजाब की एक शाखा के खाता नंबर 0010695822016 जो किसी रूप लाल का है, के खाते में 26,000 रुपये ट्रांसफर हुए। उसी दिन एटीएम के माध्यम से उसके खाते से पहले 10,000 रुपये और उसके बाद एक हजार रुपये निकाले गए। बुधवार को जब कुछ रुपयों की जरूरत पर पड़ी तो बैंक जाने पर पता चला कि खाते में केवल 458 रुपये ही बकाया बचे हैं।

loksabha election banner

दूसरा मामला : ऐसा ही वाक्या लोहारा निवासी विजय कुमार के साथ हुआ है। नौ सितंबर को वह मुबारिकपुर स्थित कांगड़ा बैंक के एटीएम में रुपये निकलवाने गया हुआ था। वहां पर एक दो बार ट्राई करने पर भी जब उसके रुपये एटीएम से नहीं निकले तो उसने दूसरे एटीएम में ट्राई किया। जहां से उसने 10,000 रुपये निकाले। उसके बाद बुधवार को जब वह फैक्ट्री में काम कर रहा था तो उसके मोबाइल फोन पर मैसेज आया कि उसके खाते से 5,000 रुपये निकाले जा जा चुके हैं। जबकि इस दौरान उसका एटीएम कार्ड भी उसके पास ही मौजूद था। इन मामलों में थाना प्रभारी अम्ब गौरव भारद्वाज ने कहा कि पीड़ितों की शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.