Move to Jagran APP

भरवाई-चनोता सड़क खस्ताहाल, हादसे का डर

भरवाईं-चनोता सड़क की हालत इन दिनों लोगों को तकलीफ दे रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 05:35 PM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 06:36 AM (IST)
भरवाई-चनोता सड़क खस्ताहाल, हादसे का डर
भरवाई-चनोता सड़क खस्ताहाल, हादसे का डर

संवाद सूत्र, भरवाई : भरवाईं-चनोता सड़क की हालत इन दिनों लोगों को तकलीफ दे रही है। सड़क पर पड़े गड्ढे जहां लोगों के सफर को हादसों भरा बना रहे हैं, वहीं लोक निर्माण विभाग उक्त सड़क पर लोगों की सुरक्षा को लेकर कितना सचेत है, वह सड़क की दयनीय हालत और सड़क किनारे उगी झाड़ियों के साम्राज्य को देख कर पता चल सकता है। कई जगह तो एक से डेढ़ फीट के गड्ढे सड़क पर बन गए हैं। चलाली से आते हुए सड़क का कुछ मीटर का हिस्सा बहुत ज्यादा खराब है। करीब 100 मीटर सड़क पर ही गड्ढों की भरमार है। मालूम हो सड़क देहरा और नैहरनपुखर जाने वालों के लिए पहला विकल्प है। क्योंकि वाया ढलियारा जाने के बजाय लोग इस रोड पर ज्यादा जाना पसंद करते हैं। रोड शार्ट होने के कारण उन्हें उनके गंतव्य तक जल्दी पहुंचाता है, इसलिए इस सड़क पर लोगों की आवाजाही भी ज्यादा रहती है। चलाली, भड़ियाली, चनोता से होकर वाया लगबदना यह सड़क नैहरनपुखर मिलती है। तीन-चार गांवो को यह सड़क मिलाती है।

loksabha election banner

स्थानीय निवासी अशोक कुमार, मलकीत सिंह, राजेश ठाकुर, दलजीत सिंह, रोशन लाल ने बताया कि इस सड़क पर गड्ढों की तो भरमार है, वहीं सड़क के किनारे बेशुमार झाड़ियां भी उगी हुई हैं जिन्हें आजतक साफ नहीं करवाया गया। झाड़ियों में जहरीले कीट, सांप का भय बना रहता है। उन्होंने प्रशासन से सड़क को ठीक तथा इसके इर्दगिर्द झाड़ियों को साफ करने की मांग की है। इस बारे में लोक निर्माण विभाग देहरा के अधिशाषी अभियंता जीएस राणा ने बताया कि एक सप्ताह के भीतर सड़क की मरम्मत करवा दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.