Move to Jagran APP

संदिग्‍ध गतिविधियाें में संलिप्‍त दो व्‍यक्‍ित पंचायत प्रधान और पुलिस से उलझे, गिरफ्तार Una News

पंचायत प्रधान और पुलिस के साथ उलझना दो लोगों को भारी पड़ा है। आरोपितों को इस बाबत जेल की हवा खानी पड़ी है।

By Edited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 03:05 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 03:05 PM (IST)
संदिग्‍ध गतिविधियाें में संलिप्‍त दो व्‍यक्‍ित पंचायत प्रधान और पुलिस से उलझे, गिरफ्तार Una News
संदिग्‍ध गतिविधियाें में संलिप्‍त दो व्‍यक्‍ित पंचायत प्रधान और पुलिस से उलझे, गिरफ्तार Una News

अम्ब, जेएनएन। अकरोट गांव में पंचायत प्रधान व पुलिस से उलझने के दो आरोपितों को जेल की हवा खानी पड़ी। आरोपितों को कोर्ट ने निजी मुचलके पर जमानत पर रिहा कर दिया है। बेहड़ जसवां पंचायत प्रधान प्रमोद कुमार को शिकायतें मिल रहीं थी कि अकरोट गांव में एक अन्य राज्य का व्यक्ति अवैध रूप से कोई कारोबार करता है और उसके घर के बाहर संदिग्ध लोगों के मोटरसाइकिल खड़े रहते हैं। बुधवार देर रात पंचायत प्रधान को सूचना मिली की कि आरोपित के घर के आसपास एक संदिग्ध युवक को पकड़ा है तथा एक अन्य युवक फरार हो गया है। प्रधान व उपप्रधान ने मौके पर पहुंचकर जब युवक से पूछताछ की तो उसने बताया की वह आरोपित से कोई सामान लेने आए थे। इसके बाद जब वे सब आरोपित के घर पहुंचे तो उसके घर में एक अन्य व्यक्ति मौजूद था। प्रधान ने जब उनसे बात करनी चाही तो आरोपित व घर में मौजूद व्यक्ति ने उनके ऊपर डंडों से हमला कर दिया। आरोप है कि आरोपित की पत्नी ने पंचायत प्रधान को झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी। इसके बाद पंचायत प्रधान ने पुलिस थाना अम्ब में सूचना दी।

loksabha election banner

थाना प्रभारी अम्ब गौरव भारद्वाज टीम सहित जब मौके पर पहुंचे तो आरोपितों ने फिर प्रधान पर हमला करने की कोशिश की। बीच बचाव करने पर आई पुलिस से भी आरोपित उलझ पड़े। इस पर पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी मनोज जम्वाल ने कहा कि पंचायत प्रधान व पुलिस से बदतमीजी करने व शांति भंग करने के आरोप में आरोपित वारु व श्याम लाल को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों को वीरवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें निजी मुचलके पर जमानत पर रिहा कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.