Move to Jagran APP

Solan Road Accident: बस के टायर के नीचे आने से बाइक सवार की मौत, ओवरटेक करते समय हुए हादसा

Solan Road Accident पुलिस थाना अर्की के अंतर्गत अर्की-डुमैहर मार्ग पर पौघाटी के नजदीक बाइक चालक की बस को ओवरटेक करते हुए बस के टायर के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Mon, 27 Mar 2023 10:19 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 10:19 AM (IST)
Solan Road Accident: बस के टायर के नीचे आने से बाइक सवार की मौत, ओवरटेक करते समय हुए हादसा
अर्की में बस की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त बाइक l जागरण

अर्की, जागरण संवाददाता। पुलिस थाना अर्की के अंतर्गत अर्की-डुमैहर मार्ग पर पौघाटी के नजदीक बाइक चालक की बस को ओवरटेक करते हुए बस के टायर के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस जामली से शिमला जा रही थी कि बाइक चालक इसकी चपेट में आ गया।

loksabha election banner

हादसे में बाइक सवार एक अन्य युवक भी घायल हुआ है। मृतक की पहचान नीरज कुमार (24) पुत्र रमेश वर्मा निवासी साई डाकघर बलेरा तहसील अर्की के तौर पर हुई है। इसके अलावा अरुण कुमार पुत्र कृष्ण लाल निवासी साई घायल हुआ है। दोनों युवक उपमंडल के किसी मंदिर जा रहे थे।

घायल युवक की हालत स्थिर है। डीएसपी दाड़लाघाट संदीप शर्मा ने बताया कि स्थानीय पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

रामपुर बुशहर में भी सड़क हादसा

पुलिस थाना रामपुर के तहत रचोली पंचायत के रोपडू मार्ग पर डिमडू मोड पर शनिवार रात कार खाई में गिरने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल हुआ है। रामपुर थाने से पुलिस व अग्निशमन विभाग के जवानों ने घायल को खनेरी अस्पताल पहुंचाया। कार सवार गौरा से रामपुर की तरफ आ रहे थे कि डिमडू मोड़ के पास हादसा हो गया। रामपुर थाने से एसआइ मोहन जोशी ने टीम के साथ हादसे के कारणों की जांच की।

हादसे में 21 वर्षीय नीरज पुत्र भगवान दास निवासी पनखड़ तहसील आनी जिला कुल्लू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नवल किशोर निवासी पनखड़ घायल हुआ है। इसका उपचार खनेरी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने चालक नवल किशोर पर तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.