मनमोहन वशिष्ठ, कसौली (सोलन)

बुल्ला की जाना मैं कौन सांग फेम गायक रब्बी शेरगिल व बॉलीवुड गायक सूरज जगान कसौली में म्यूजिक का तड़का लगाएंगे। मौका होगा 30 व 31 मार्च को होने जा रहे सातवें कसौली ब्लूज एंड रिदम फेस्टिवल (केबीआरएफ) का।

गुरुग्राम बेस्ड जेनेसिस फाउंडेशन की ओर से छह वर्षो से आयोजित हो रहे केबीआरएफ देश के टॉप टेन म्यूजिक फेस्टिवल में शुमार है। मैदानी राज्यों की आपाधापी से दूर हिमाचल के हिल स्टेशन कसौली के बैकुंठ रिसोर्ट में होने वाले इस फेस्ट का देश-विदेश के लोगों में क्रेज रहता है।

------------

गरीब बच्चों के लिए चैरिटी

फाउंडेशन के ट्रस्टी ज्योति सागर व पेमा सागर ने बताया कि छह साल से वे कसौली में इस्टर वीकेंड पर केबीआरएफ का आयोजन कर रहे हैं और उन्हें खुशी है कि फाउंडेशन नेक कार्य के लिए संगीत के माध्यम से लोगों को जोड़ रहा है। फाउंडेशन का मुख्य उद्देश्य देश में गरीब परिवारों के बच्चों, जो दिल में छेद व अन्य गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं, उनके लिए म्यूजिक फेस्ट से धन एकत्रित करना है। दो दिवसीय म्यूजिक फेस्ट से जो भी राशि एकत्रित होगी उसे देश के गरीब बच्चों की गंभीर बीमारियों पर खर्च किया जाएगा।

-----------

ये कलाकर देंगे प्रस्तुति

फेस्ट के पहले दिन 30 मार्च को दिल्ली का अनप्लगड म्यूजिक बैंड, बेंगलुरु रॉक्स से प्रसिद्ध बैंड थर्मल एंड ए क्वार्टर प्रस्तुतियां देंगे। पहली संध्या के स्टार कलाकार बॉलीवुड गायक सूरज जगान हिंदी गानों से दर्शकों को नचाएंगे। 31 मार्च को व्हेन चाय मेट टोस्ट और परवाज जैसे म्यूजिक बैंड प्रस्तुति देंगे। अंतिम संध्या में बतौर स्टार कलाकार रब्बी शेरगिल लोगों को नचाएंगे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप