Move to Jagran APP

पुरानी पेंशन बहाली की उठाई मांग

ऑल इंडिया डिफेंस एंप्लोईज फेडरेशन के आहवान पर राष्ट्रव्यापी हडताल पर एमईएस कसौली कर्मचारी संघ ने भी अपनी मांगो को लेकर तीन दिवसीय हड़ताल शुरू की। इसमें कर्मचारियों ले विभिन्न मांगों को लेकर कार्यालय के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एमईएस कसौली कर्मचारी संघ ब्रांच सचिव सुनील दत ने बताया कि कर्मचारियों की हडताल में मजदूर संगठन इंटक भी शामिल रही। संघ के ब्रांच प्रधान नरेंद्र ठाकुर, ब्रांच सचिव सुनील दत्त, यूनियन के सदस्य नीलकमल, गुलाब ¨सह, संजीव, पवन, खेम ¨सह, मुख्य रूप से युवा इंटक जिला सोलन के अध्यक्ष मनमोहन कंवर और अन्य सदस्य मौजूद रहे। ब्रांच सचिव सुनील दत ने बताया कि कर्मचारियों की मांगें है कि पुरानी पेंशन स्कीम बहाल की जाए। ठेकेदारी प्रथा खत्म की जाए, नए पदों को भरने की मंजूरी दी जाए व रिक्त पड़े पद तुंरन्त भरे जाए कर्मचारियों की मुख्य मांगे है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 07:02 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 07:02 PM (IST)
पुरानी पेंशन बहाली की उठाई मांग
पुरानी पेंशन बहाली की उठाई मांग

संवाद सहयोगी, सोलन : ऑल इंडिया डिफेंस इंप्लाइज फेडरेशन के आह्वान पर राष्ट्रव्यापी हड़ताल पर एमईएस कसौली कर्मचारी संघ भी मांगों के समर्थन में तीन दिवसीय हड़ताल पर बैठ गया है। संघ के पदाधिकारियों ने विभिन्न मांगों के लिए कार्यालय के बाहर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एमईएस कसौली कर्मचारी संघ के सचिव सुनील दत ने बताया कि कर्मचारियों की हड़ताल में मजदूर संगठन इंटक भी शामिल रही। उन्होंने बताया कि कर्मचारियों की मांगें है कि पुरानी पेंशन योजना को बहाल किया जाए। ठेकेदारी प्रथा खत्म की जाए, नए पदों को भरने की मंजूरी दी जाए व रिक्त पदों को तुरंत भरा जाए। इस अवसर पर संघ के ब्रांच प्रधान नरेंद्र ठाकुर, ब्रांच सचिव सुनील दत्त, यूनियन के सदस्य नीलकमल, गुलाब ¨सह, संजीव, पवन, खेम ¨सह, मुख्य रूप से युवा इंटक जिला सोलन के अध्यक्ष मनमोहन कंवर और अन्य सदस्य मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.