Move to Jagran APP

ईशा मिस व दिनेश चुने मिस्टर फेयरवेल

बद्दी स्थित विवेक इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित विदाई समारोह में ईशा धामी व दिनेश कुंडलस को मिस व मिस्टर फेयरवेल चुना गया। वहीं मुस्कान सिंह व चिराग ठाकुर को मिस व मिस्टर फरफेक्ट घोषित किया गया गया। छात्रों ने मंच पर एक मनोरंजन प्रतियोगिता में संगीतमय बीट्स के साथ रैंप पर वॉक किया। कार्यक्रम की शुरूआत छात्रों व स्कूल के चेयरमैन मनोज कुमार ने यज्ञ के साथ की। सीबीएसई कक्षा दसवीं व जमा दो की परीक्षा में बैठने वाले छात्रों की सफलता के लिए स्टाफ व बच्चों ने सरस्वती माता का आर्शीवाद लिया। एकेडिम प्रंबधक तुषार शर्मा ने जमा दो कक्षा के छात्रों के निर्वतमान बैच को जीवन में उच्च लक्ष्य निर्धारित करने के महत्व पर जोर दिया। इस मौके पर स्कूल के चैयमैन मनोज कुमार वाईस प्रिसिपल संतोष कोचर जसबीर शर्मा भी इस मौके पर उपस्थित रहे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 05:06 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 05:06 PM (IST)
ईशा मिस व दिनेश चुने मिस्टर फेयरवेल
ईशा मिस व दिनेश चुने मिस्टर फेयरवेल

संवाद सहयोगी, बद्दी : बद्दी स्थित विवेक इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित विदाई समारोह में ईशा धामी को मिस व दिनेश कुंडलस को मिस्टर फेयरवेल चुना गया। वहीं मुस्कान सिंह को मिस व चिराग ठाकुर को मिस्टर परफेक्ट घोषित किया गया। छात्रों ने रैंप वॉक भी किया।

loksabha election banner

कार्यक्रम की शुरुआत छात्रों व स्कूल चेयरमैन मनोज कुमार ने यज्ञ के साथ की। सीबीएसई कक्षा दसवीं व जमा दो की परीक्षा में बैठने वाले छात्रों की सफलता के लिए आशीर्वाद लिया। एकेडमिक प्रबंधक तुषार शर्मा ने जमा दो कक्षा के छात्रों के निर्वतमान बैच को जीवन में उच्च लक्ष्य निर्धारित करने के महत्व पर जोर दिया। इस मौके पर वाइस प्रिसिपल संतोष कोचर, जसबीर शर्मा भी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.