Move to Jagran APP

सामुदायिक भवन के लिए सैजल ने दिए 10 लाख

जनहित ही प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है व इस उद्देश्य की पूर्ति में विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को समयबद्ध सीमा में कार्यांवित किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 05:46 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 05:46 PM (IST)
सामुदायिक भवन के लिए सैजल ने दिए 10 लाख
सामुदायिक भवन के लिए सैजल ने दिए 10 लाख

संवाद सहयोगी, सोलन : सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता व सहकारिता मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने कहा कि जनहित ही प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है व इस उद्देश्य की पूर्ति में विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को चलाया जा रहा है। मंत्री कसौली विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत पट्टा बरौरी में दुर्गा माता मेला समारोह में शामिल हुए। उन्होंने दुर्गा माता मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। मंत्री ने पट्टा बरौरी में निर्माणाधीन सामुदायिक भवन के लिए 10 लाख रुपये देने की घोषणा की। कहा कि कनयारा गांव के लिए संपर्क मार्ग बनाने के लिए अनुसूचित जाति उपयोजना के तहत बजट उपलब्ध करवाया जाएगा। मंत्री ने लोगों की समस्याएं भी सुनीं व अधिकारियों को इनके त्वरित निपटारे के निर्देश दिए।

prime article banner

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार न केवल केंद्रीय प्रायोजित योजनाओं को पूर्ण समर्पण के साथ कार्यान्वित कर रही है, बल्कि प्रदेश की योजनाओं के सफल कार्यान्वयन के लिए बजट का आवंटन भी किया है। ग्राम पंचायत पट्टा बरौरी की प्रधान प्रोमिला कौशल ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया व विभिन्न मांगों से अवगत करवाया। मेला समिति के प्रधान संतलाल कौशल ने मुख्य अतिथि को सम्मानित किया। इस दौरान एपीएमसी सोलन के अध्यक्ष संजीव कश्यप, भाजपा किसान मार्चा के प्रदेश सचिव अमर सिंह परिहार, जिला अध्यक्ष सुंदरम ठाकुर, ग्राम पंचायत जाबल जमरोट के उपप्रधान राजीव ठाकुर, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता डॉ. नेकराम, बीडीसी सदस्य डीडी कश्यप आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.