Move to Jagran APP

भाजपा फिर देगी मजबूत सरकार : सुरेश

भाजपा अर्की मंडल की मासिक बैठक दाड़लाघाट में मंडल उपाध्यक्ष संत राम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में शिमला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप विशेष तौर पर मौजूद रहे। इस दौरान शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने संबोधित करते हुए कहा कि पहली बार पार्टी ने सिरमौर में प्रत्याशी दिया है और वह एक सच्चे सिपाही की

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 05:00 PM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 06:36 AM (IST)
भाजपा फिर देगी मजबूत सरकार : सुरेश
भाजपा फिर देगी मजबूत सरकार : सुरेश

संवाद सूत्र, दाड़लाघाट : भाजपा अर्की मंडल की मासिक बैठक दाड़लाघाट में मंडल उपाध्यक्ष संत राम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में शिमला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप विशेष तौर पर मौजूद रहे। इस दौरान शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने संबोधित करते हुए कहा कि पहली बार पार्टी ने सिरमौर में प्रत्याशी दिया है और वह एक सच्चे सिपाही की तरह जीत सुनिश्चित कर विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे। कश्यप ने कहा कि केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। कहा कि बूथ लेवल तक हर कार्यकर्ता अपने स्तर पर लोगों के बीच लेकर जाएं। कश्यप के अनुसार कांग्रेस मजबूर सरकार देती रही है जबकि भाजपा ने एक मजबूत सरकार लोगों को दी है। उन्हें अर्की विधानसभा क्षेत्र की जनता पर पूरा विश्वास है और यहां के मतदाता उन्हें भारी मतों से जिताकर केंद्र भेजेंगे। इसके बाद बैठक में शिमला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप, पूर्व विधायक गोविद राम शर्मा, प्रदेश भाजपा सचिव रत्न सिंह पाल के अलावा बैठक में कई अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार रखे और सभी ने एकजुटता के साथ कार्य करते हुए लोकसभा चुनाव में विधानसभा क्षेत्र से सुरेश कश्यप को भारी मत दिलाने का आश्वासन दिया। बैठक में सभी कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि एक बार फिर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने मे अहम भूमिका निभाएंगे। इस अवसर पर पूर्व विधायक गोविन्द राम शर्मा, प्रदेश भाजपा सचिव रत्न सिंह पाल, नरेंद्र सिंह चौधरी, ओम प्रकाश गौतम, भरत साहनी, योगेश गौतम, राकेश गौतम, भीम, नरेंद्र हांडा, अनूप, ओमप्रकाश शर्मा, पवन गौतम, आशिफ, गौरव गुप्ता, भूपेंद्र सागर, दलीप पाल, रमेश ठाकुर, यशपाल कश्यप, विनती मुकल, आशा परिहार, प्रभा भारद्वाज व उर्मिल मौजूद रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.