Move to Jagran APP

अर्की विकास मंच ने पेयजल किल्लत का मुद्दा उठाया

विकास मंच अर्की के सदस्य मंच के अध्यक्ष राकेश भारद्वाज की अध्यक्षता में अधिशासी अभियंता सिचाई एंव जन स्वास्थ्य विभाग अर्की से मिले। उन्होंने अर्की शहर में पीने के पानी की समस्या विशेषकर वार्ड नम्बर एक दो तीन और सात बारे उन्हें अवगत करवाया और समस्या के कारण और उसके समाधानों की चर्चा की। अधिशासी अभियंता ने मंच की बातों को ध्यानपूर्वक सुन कर उपरोक्त वार्डों में जल समस्या के तुरंत समाधान करने के आदेश अधीनस्थ अधिकारियों को दिये। समस्या के दूरगामी समाधान हेतु एक लाख लीटर पानी का अतिरिक्त नया टैंकसकनी मैय्यामें बनाने तथा दो पुराने टैंकों

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 05:52 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 06:45 AM (IST)
अर्की विकास मंच ने पेयजल  किल्लत का मुद्दा उठाया
अर्की विकास मंच ने पेयजल किल्लत का मुद्दा उठाया

संवाद सूत्र, अर्की : विकास मंच अर्की के सदस्य अध्यक्ष राकेश भारद्वाज की अध्यक्षता में अधिशासी अभियंता सिचाई एंव जन स्वास्थ्य विभाग अर्की से मिले। उन्होंने अर्की शहर के वार्ड एक, दो, तीन और सात में पेयजल संकट से उन्हें अवगत करवाया। अधिशासी अभियंता ने उनकी शिकायत को ध्यानपूर्वक सुन कर उपरोक्त वार्डो में पेयजल किल्लत दूर करने के लिए आदेश अधीनस्थ अधिकारियों को दिएये। उन्होंने एक लाख लीटर पानी का अतिरिक्त नया टैंक 'सकनी मैय्या' में बनाने तथा दो पुराने टैंकों की मरम्मत कर उनकी क्षमता 30 हजार लीटर करने का आश्वासन दिया। मंच अध्यक्ष ने बताया कि उपरोक्त निर्माण के पश्चात अर्की शहर में पेयजल किल्लत दूर हो जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.