Move to Jagran APP

अग्रसेन विवि ने पूजा-अर्चना कर मनाया दिवाली का जश्न

जागरण संवाददाता, (बद्दी) सोलन : महाराजा अग्रसेन विश्वविद्यालय में दिवाली के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रम

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 04:24 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 04:24 PM (IST)
अग्रसेन विवि ने पूजा-अर्चना कर मनाया दिवाली का जश्न
अग्रसेन विवि ने पूजा-अर्चना कर मनाया दिवाली का जश्न

जागरण संवाददाता, (बद्दी) सोलन : महाराजा अग्रसेन विश्वविद्यालय में दिवाली के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के आरंभ हवन व लक्ष्मी पूजन से किया गया। इस अवसर पर विभिन्न मनोरंजक प्रतियोगितायों का आयोजन किया गया, जिसमें विश्वविद्यालय के प्राध्यापकों ने बढचढ कर भाग लिया। इस अवसर पर प्राध्यापकों द्वारा दीपावली के उपलक्ष्य में विभिन्न कविताओं, गीतों में अपना हुनर पेश किया। प्रतियोगितायों में विजयी प्राध्यापकों को पुरस्कृत भी किया गया।

prime article banner

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कुलपति प्रोफेसर डॉ. आरके गुप्ता ने प्राध्यापकों को धनतेरस व दिवाली की शुभकामनाएं दी और कहा कि दीपावली के अवसर पर हमें एक-दूसरे की गलतियों को माफ कर नयी शुरुआत करनी चाहिए। इस तरह हम अपने घरों की साफ सफाई करते है उसी तरह हमें अपनी बुराइयों को छोडना चाहिए और अच्छाइयों को अपनाने की कोशिश करनी चाहिए। इस अवसर पर सुरेश गुप्ता प्रोजेक्ट इंचार्ज ने भी धनतेरस व दीपावली की शुभकामनाएं दी और कहा हमें दीवाली पर खर्च सोच समझकर करना चाहिए, ताकि दिवाली खुशहाली लेकर आए। मा लक्ष्मी आप सबकी मनोकामना पूरी करे ऐसी मेरी शुभकाक्षा है। इस अवसर पर प्राध्यापकों द्वारा पर्यावरण के अनुकूल प्रदूषण रहित दीपावली मनाने का प्रण भी लिया गया। इस अवसर पर रजिस्ट्रार डॉ. वीके वत्स ने भी प्राध्यापकों, स्टाफ सदस्यों व विद्यार्थियों को धनतेरस व दिवाली की शुभकामनाएं दी। इस कार्यक्रम में सभी स्कूलों के निदेशक व अन्य शिक्षकगण, स्टाफ सदस्य व विद्यार्थी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.